SYL मुद्दे पर इनेलो जेल भरो आंदोलन को लेकर कर रही ड्रामेबाजी: किरण चौधरी

ख़बरें अभी तक। इनेलो एसवाईएल मुद्दे पर जेल भरो आंदोलन को लेकर ड्रामेबाजी कर रही है. भाजपा-इनेलो एक ही थाली के चट्टे-बट्टे है. उक्त शब्द सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने गांव हसान में जनसभा को संबोधित करते हुए कही.

सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने कहा कि तोशाम हलका मेरा घर है. यहां के लोगों की बात सुनना मेरी फर्ज है. सीएलपी लीडर ने कहा कि जीतना प्यार व प्रेम आप लोगों ने दिया है उसको मैं मरते दम तक नहीं भूल पाऊंगी. सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने कहा कि दूसरे सभी दल जुमले की राजनीति करते है. उन्होंने कहा कि आज इलाका पानी के लिए त्रस्त है. पानी के लिए हा-हा कार मची हुई है. किरण चौधरी ने भाजपा पर आरोप लगाया और कहा कि भाजपा ने जुमलों के अलावा कुछ नहीं किया.

उन्होंने एक बार फिर इनेलो को भाजपा की बी टीम बताया और कहा कि ये दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं और इनेलो को डाला वोट भाजपा को और भाजपा को डाला वोट इनेलो को जाएगा. किरण चौधरी ने कहा कि बीजेपी पार्टी द्वारा किसानों की सरसों चार हजार के समर्थन मूल्य पर खरीदी गई थी जिसके पैसे किसानों के खातों में आज तक नहीं आए हैं और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री फसल बीमा के नाम पर किसानों को काटा जा रहा है. महंगाई चरम सीमा पर है. सीएलपी लीडर ने कहा कि भाजपा के लोग आपस में भाईचारा खराब करने का काम करते है. सीएलपी लीडर ने कहा कि इनकी सोच है आपस में इनको लड़वा दो कुछ नहीं मांगेगे.  किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की पिछली दस सालों में गांवों के विकास के लिए बहुत पैसा दिया गया था जिससे गांवों का विकास हुआ था आज सरपंचों के खातों में फूटी कोड़ी भी नहीं आ रही है. किरण चौधरी ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है. आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी की भारी बहुमत से सरकार बनेगी.