गोरखपुर में पुलिस वालों ने की कई जगह छापेमारी

ख़बरें अभी तक। योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद गोरखपुर में पुलिस वालों का मनोबल काफी ऊंचा दिख रहा है कल देर रात तक चले अभियान मे शहर में चौराहे और दुकानों पर पीने वालों की खैर नहीं रही. हर जगह पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर लोगों को पकड़ा इतना ही नहीं जो माडल शॉप और बियर और शराब की दुकान 10:00 बजे के बाद भी जो  दुकानें खुली थी और बैठाकर पिलाने का काम कर रहे थे उनको भी पुलिस ने अल्टीमेटम दे दिया है.

बता दें की एसएसपी के दिशा निर्देश पर एसपी सिटी ने पुलिस टीम के साथ  कल देर रात तक गोरखपुर के विभिन्न शराब के दुकानों, मॉडल शॉप,प्रमुख होटलों और रेस्ट्रोरेंट पर गाड़ियों की सघन जांच की इतना ही नहीं खुले में शराब पीने वालों पर भी की कार्रवाई की गई.  दर्जनों की संख्या में दो पहिया वाहन और कई  लोगो के हिरासत में लेकर पुलिस थाने भेजा गया है. वहीं इस पूरे मामले में एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन पर शराब की दुकान है उसमें मॉडल शॉप बीयर की दुकानें अंग्रेजी शराब की दुकानें देसी शराब की दुकानें बिरयानी की दुकानें रेस्टोरेंट और होटलों की चेकिंग कराई गई है.

यहां पर हम लोगों ने ऐसे व्यक्तियों के गाड़ियों को भी चेक किया है जूली सर गाड़ियां हैं और उनके नंबर प्लेट टूटे हुए हैं या नंबर ही नहीं लिखे हुए हैं लगभग दर्जनों गाड़ियों को हम लोगों ने थाने  भिजवा दिया है उनके नंबर चेक कराए जाएंगे  और उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. एक बियर की दुकान ऐसे भी मिले हैं जहां पर उनकी कर्मचारी वहां पर बियर पिलाने का भी काम करते हैं उनके खिलाफ रिपोर्ट प्रस्तुत की जाएगी. एक मॉडल शॉप पर 10:00 बजे के बाद भी लोग दारू पीते हुए मिले हैं उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी  और यह अभियान आकस्मिक रुप से चलता रहेगा.