55 वर्षीय पुजारी की निर्मम हत्या, गेट पर पड़ा मिला शव

खबरें अभी तक। यमुनानगर के नांगल जगीर में एक गुगा माड़ी के पुजारी की निर्मम हत्या। 55 वर्षीय राजपाल काफी सालों से गुगा माड़ी में कर रहा था पूजा अर्चना। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है फिलहाल फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यमुनानगर के नांगल जागीर  गांव में उस समय सनसनी फैल गई जहां जब लोगों ने गांव के गुगा माड़ी के पुजारी का शव गामडी के बाहर गेट पर पड़ा देखा लोगों ने इसकी सूचना परिवार परिवार को भी और परिवार वालों ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

55 वर्षीय राजपाल कल पिछले कई सालों से इस गुग्गा माड़ी में पूजा अर्चना कर रहा था। और आज अचानक  रामपाल का शव गाड़ी के अंदर पड़ा मिला शव को देखकर ऐसा लगता है जैसे ईंटे मार मार के इसकी हत्या की गई हो क्योंकि सब खून से लथपथ हालत में मिला है अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है फिलहाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ग्रामीण राकेश ने बताया कि सुबह उसने खून से लथपथ पुजारी का शव गेट के पास पड़ा देखा तो इसकी सूचना उसने परिवार वालों को दी उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

जांच अधिकारी बलराज का कहना है कि सूचना मिली थी कि नागल जगीर में गांव में पुजारी की हत्या हो गई है मौके पर पहुंच कर उन्होंने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।