नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबरें अभी तक। मड़िहान में नाबालिक लड़की के साथ चार युवकों द्वारा मिल कर गैंग रेप के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने इस मामले में शामिल सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है। 12 जुलाई को नाबालिक लड़की के साथ इन चारों ने दरिंदगी कि वारदात को अंजाम दिया था।

मड़िहान में पुलिस कम्युनिटी सेंटर में सिलाई-कढ़ाई सीखने गयी लड़की के साथ घर लौटते समय हुई दरिंदगी के बाद सक्रिय पुलिस ने अब जा कर चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए। बता दें कि घटना 12 जुलाई को   दोपहर के एक बजे के लगभग कि बताई जा रही है। जब रास्ते से चारों दरिंदो ने जबरन नाबालिक लड़की के मुह पर कपड़ा बांध कर उठा ले गए। पास के खेत मे ले जा कर उसके साथ साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

पुलिस पहले तो पूरे मामले को टालती रही मगर जब पीड़ित परिवार ने 17 जुलाई को शिकायत दर्ज कराया तो सक्रिय हुई पुलिस ने तहरीर में नामजद दो आरोपी को 19 जुलाई को थाना क्षेत्र के पचोखरा से बंसी पटेल और रोशन सोनकर को गिरफ्तार कर लिया। इनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने थाना क्षेत्र के हसरा तिराहा से वारदात में शामिल दो अन्य आरोपी संदीप सोनी और विजय शंकर केशरी को भी गिरफ्तार कर लिया।

आज आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस ने खुलासा करते हुए चारों आरोपियों को पेश किया। उन्हें जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार वारदात में शामिल आरोपी युवा है और वह छात्र भी है।