एक और ढौंगी बाबा का पर्दाफाश, आश्रम में महिला श्रद्धालुओं का करता था यौन शोषण

खबरें अभी तक। टोहाना शहर में एक कथित बाबा द्वारा आपने मंदिर नुमा आश्रम में कई महिला श्रद्धालुओं का यौन शोषण किये जाने के मामले का खुलासा हुआ है। गुरुवार को एक मुखबरी पर पुलिस ने मंदिर पर रेड करके बाबा को हिरासत में लिया और मंदिर (आश्रम) से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया। पुलिस को मुखबरी देने वाले शख्स ने बताया कि बाबा अमरपुरी नागा की करीब महिला श्रदालुओं के साथ किये गए दुष्कर्म के 90 अश्लील वीडियो शहर में वायरल हो रहे हैं। आरोप है कि ये वीडियो खुद बाबा ने शूट किए हैं।

डीएसपी जोगिन्द शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि किसी मुखबीर खास से उन्हें सुचना मिली कि बाबा अमरपुरी की कुछ आत्तिजनक वीडियों सामने आई है जिसमें वो महिलाओं से अवैध संबध बना रहा है। जिसकी सुचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उसके मन्दिर व घर से कुछ सामान बरामद किया है। बाबा को हिरासत में लेकर पुछताछ जारी की दी है। इसके साथ में और लोग कौन हो सकते हैं? कौन कौन इसमें लिप्त हैं? जो सामान मिला है उसकी जांच भी जारी है। भारी संखया में वीडियो बरामद हुई है उन्हें भी देखा जा रहा है। पुलिस कार्यवाही में जुटी है। डीएसपी ने अपील भी की है कि अगर किसी के पास इस तरह के वीडियो है तो वो उसे फारवर्ड करने से बचे। क्योंकि इस तरह के वीडियो का प्रचार प्रसार अपराध है।

इस छापेमार कार्यवाही में डीएसपी टोहाना के नेत्तृव में सीआईए व महिला पुलिस भी शामिल रही। इसके बारें में अधिक बता दे कि पिछले साल 13 अक्टूबर को शहर की महिला ने अपने पति सहित सामने आकर बाबा अमरपुरी नागा साधु के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने तवरित कार्यवाही करते हुए शहर के वार्ड नं 19 में बाबा बालकनाथ मन्दिर के महन्त बाबा अमरपुरी को हिरासत में ले लिया था। बाद में इस मामले ने यु टर्न ले लिया था। बाबा की लडक़ी ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर पुलिस की मदद से आरोपी महिला को रंगे हाथ पैसे लेते गिरफतार करवा दिया था। जिसके बाद बाबा खुली हवा में आ गया था। पर पिछले कुछ समय से बाबा के कुछ वीडियो चर्चा में है। जिसमें बाबा अलग-अलग लड़कियों से सैक्स करता नजर आ रहा है। जिसमें यह सपष्ट रूप से महिलाओं के चेहरे भी नजर आ रहा है। बाबा का चेहरा भी कुछ वीडियों में नजर आ रहा है। ये विडियो बड़ी ही शर्मनाक है।

वही इस मामले मे बाबा अमरपुरी, उर्फ अमरवीर उर्फ बिल्लू राम ने बताया कि उस पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद है। बाबा ने जो लोग उसे फसाना चाहते है उनके द्वारा यह साजिश रची गई है।