बहन की लाज बचाने गए भाइयों पर तेजधार हथियार से हमला

ख़बरें अभी तक। रेवाड़ी: होटल पर बहन से छेड़छाड़ होने पर भाइयों को बचाना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब बहन की लाज बचाने गए भाइयों पर ही होटल के कारिंदों ने तेजधार हथियारों से हमला बोल दिया और इतना मारा कि दोनों युवक बुरी तरह लहूलुहान हो गए. घायलों को तुरंत ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया, जहां उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

दरअसल यह घटना रेवाड़ी के अंतर्गत आने वाले दिल्ली-जयपुर हाइवे पर संगवाड़ी गांव के पास स्थित एक होटल की है, जहां सीकर से दिल्ली जा रही राजस्थान रोडवेज की एक आकर रुकी. बस में सवार सीकर जिले के रहने वाले विकास और निखिल भी खाना खाने के लिए बस से उतरे, जोकि अपनी बहनों के साथ दिल्ली जा रहे थे. आरोप है कि इनकी बहन जब होटल में टॉयलेट के लिये गई तो होटल के कारिंदों ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी.

शोर मचाने पर जब विकास वहां पहुंचा तो कारिंदे ने बर्फ तोड़ने वाले लोहे के सूए से वॉर कर उसे लहूलुहान कर दिया. वहीं जब शोर सुनकर दूसरा भाई वहां गया तो कारिंदों ने मिलकर उसे भी बुरी तरह जख्मी कर दिया. बहरहाल दोनों जख्मी युवक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है. घटना के असल कारणों का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही हो सकेगा. बता दें कि ये सभी लोग राजस्थान के रहने वाले हैं और दिल्ली में रहते है, जबकि छेड़छाड़ पीड़िता राजस्थान स्वास्थ्य विभाग में बतौर एएनएम कार्यरत है.