भाईचारा सम्मेलन का हुआ आयोजन, 36 बिरादरी के लोग हुए शामिल

खबरें अभी तक। यमुनानगर के जगाधरी की रामलीला भवन में भाईचारा सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमे मुख्याअतिथि जाट सभा के राष्ट्रीय महासचिव अशोक बल्हारा  मजूद रहे। महिंदरगढ़ से 30 जून को  भाईचारा सम्मेलन की शुरूआत की गई थी और 12 अगस्त को उसका समापन रोहतक में किया जायेगा। 2016 में हुए जाट आंदोलन के दौरान पूरे प्रदेश में काफी हानि हुई थी जिससे प्रदेश भर में आपसी भाईचारा प्रभावित हुआ था। प्रदेश में आपसी भाईचारा पुनर् सौहार्द हो सके इसलिए जाट महासभा की ओर से प्रदेश भर में सम्मेलन किए जा रहे हैं प्रदेशभर के कई जिलों में यह सम्मेलन हो चुका है।और 12 अगस्त तक बचे हुए जिलो में भी यह कार्यक्रम किये जायेंगे।

जाट सभा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा है कि सरकार आपसी भाईचारे को खराब करने की कोशिश कर रही है परन्तु सरकार के  इस मंसूबे को कभी कामयाब नही होने देंगे। आने वाले समय में सारा समाज इकठा मिलेगा। बलिहारा  ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने चार बार समझौता किया है परन्तु इसपर खरे नही उतरे है और अब इन्होंने चेतावनी दी है कि इनके मामलो का 15 अगस्त तक सरकार निपटारा कर दे नहीं तो 16 अगस्त से प्रदेश के मुख्यमंत्रि और सरकार के मंत्री जिस भी कार्यकर्ओंम में जायेंगे  वहां जा के इनको घेरा जायेगा और पुछा जायेगा की समझौता होने के बावजूद भी सरकार इनको लागू क्यों नही कर रही है। इससे सरकार की किरकिरी होगी और कोई भी प्रोग्राम सफल नहीं होगा।

अशोक बलिहारा यही नहीं रुके उन्होंने अपनी बड़ास निकलते हुए कहा कि स्वामी नाथन रिपोर्ट  सभी सरकारो का एक राजनितिक ढोंग है।आज 200 रुपये धान के बढ़ाये जाने को भी उन्होंने चुनावी कवायद बताया।सब झूठे डोल पीट रहे है ।बालीहारा ने कहा कि मौजूदा सरकार पूंजीपतियों की सरकार है जो कई  हजार करोड़ रूपया लेके डकार गए और उनकी उनकी गारंटी सरकार लेती है।हवा सिंह सागवान के ऊपर निशाना साधते हुए बल्हारा ने कहा के हवा सिंह सांगवान ने सिवानी में धरना दिया लेकिन 25 आदमी भी उसके साथ नहीं थे अब गुट कहां रह गया  सब जाट समाज यशपाल मलिक के साथ है और 16 अगस्त को बता देंगे यशपाल मलिक के साथ कितना समाज खड़ा है