मुन्ना बजरंगी की हत्या में कौन है दूसरा आरोपी

खबरें अभी तक। मुन्ना बजरंगी की जेल के अंदर हुई हत्या के बाद जैसे-जैसे वक्त गुजरता जा रहा है कई गुनहगार सामने आते जा रहे हैं. इस हत्याकांड की जांच में अभी तक जो कहानी सामने आ रही है उसके अनुसार मुन्ना बजरंगी को एक नहीं दो पिस्टल से गोलियां मारी गई हैं. और इस वारदात में सुनील राठी के अलावा अन्य दो लोगों के शामिल होने की आशंका बनी हुई है. लेकिन अभी तक दूसरी पिस्टल और दूसरे कातिल के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है.

इस दौरान सुनील राठी के बड़े भाई अरविंद राठी पर भी शक है. आपको बता दें की सुनील का बड़ा भाई अरविंद राठी उसके आने से पहले ही बागपत जेल में बंद है। जेलर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा उससे भी पूछताछ की जा रही है. जेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुनील राठी का बड़ा भाई अरविंद राठी करीब एक साल से बागपत जेल में बंद है. हत्या के मामले में वह भी उम्रकैद की सजा काट रहा है।

सुनील राठी के यहां आने के बाद चाचा के साथ जेल में उसकी भी धमक बढ़ गई थी। बताया जाता है कि वैसे तो वह बैरक में बंद था, मगर उसकी आवाजाही जेल के हर हिस्से तक थी। आठ जुलाई की रात जब पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल में लाया गया था. उस समय सुनील राठी, उसका सगा भाई अरविन्द राठी व ताऊ राम निवास राठी बागपत जेल में ही बंद थे।

9 जुलाई को जब मुन्ना बजरंगी की हत्या की खबर जेल से बाहर निकली तो जिला प्रशासन से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया। कुछ घंटो बाद ही पता लग गया कि कुख्यात सुनील राठी ने उसकी हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। जांच में मौके से पुलिस को 10 खोखे मिले और 14 घंटे बाद गटर से पिस्टल व दर्जनों गोलियां प्राप्त हुई। जिसके बाद जेल अधिकारीयों ने बताया की हत्या में एक नहीं दो पिस्टल का प्रयोग हुआ है।