भारत और इंग्लैंड के बीच निर्णायक मुकाबला आज, मैच से पहले कोहली ने किया फैन को खुश

खबरें अभी तक। आज भारत और इंग्लैंड की सीरीज़ का तीसरा और आखिरी वनडे मैच है जो इस श्रृंखला का निर्णायक मैच भी है। तीन मैचों की वनडे सीरीज़ में फिलहाल दोनों टीमें एक-एक की बराबरी पर है। ऐसे में जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो ही सीरीज़ की विजेता बन जाएगी। इस अहम मैच से पहले कोहली ने टीम इंडिया की एक खास फैन की मुराद पूरी की है।

वनडे सीरीज़ के अहम मैच के लिए टीम इंडिया होटल से निकलकर मैदान की ओर जाने के लिए बस की तरफ बढ़ रही थी। भारतीय टीम की एक फैन टीम मैनेजमेंट के सदस्यों के साथ-साथ सभी खिलाड़ियों से ऑटोग्राफ की मांग कर रही थी। सभी के सभी उस फैन को अनदेखा करते हुए आगे बढ़ रहे थे। तभी विराट कोहली होटल से बाहर आए। कोहली के एक हाथ में पानी की बोतल था और दूसरे हाथ में मोबाइल फोन था, लेकिन फिऱ भी कोहली वहां ठहरे और उन्होंने उस फैन को ऑटोग्राफ देकर उसकी मुराद पूरी कर दी। बीसीसीआइ ने इस घटना की वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, टीम इंडिया निर्णायक मैच के लिए निकलते हुए।

भारत और इंग्लैंड की बीच अभी तक 98 वनडे मैच खेले गए हैं। इनमें से भारत ने 53 मुकाबलों में जीत का स्वाद चखा है, तो वहीं इंग्लिश टीम ने 40 मैचों में जीत हासिल की है। वहीं 2 मैच टाई रहें हैं तो 3 मैचों का नतीज़ा ही नहीं निकला।