असंतुलित कार पलटी, परिवार में मां, मासूम बेटे की मौत

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: दादरी-दिल्ली रोड पर गांव मोरवाला के समीप बीती रात तेज गति से आ रही कार का संतुलन बिगडऩे से पलट गई। हादसे में कार सवार एक महिला व उसके एक वर्षीय मासूम पुत्र की मौत हो गई। जबकि कार चालक व उसका बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों के शवों का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। कार सवार परिवार के सदस्य गुरुग्राम से कार में सवार होकर मातमपुर्सी में शामिल होने दादरी आ रहे।

गांव बिरहीं कलां निवासी बलजीत अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ सोमवार देर सांय गुरुग्राम से कार में सवार होकर दादरी आ रहा था। देर सायं वे दादरी-दिल्ली मुख्य मार्ग पर गांव  मोरवाला के समीप पहुंचे थे कि अचानक रोड पर एक नील गाय आने से कार का संतुलन बिगड़ गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलट गई। हादसे में कार में सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने सभी को दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने बलजीत की पत्नी 28 वर्षीय पूनम व एक वर्षीय मासूम पुत्र विनय को मृत घोषित कर दिया। घटना में बलजीत व उसकी पांच वर्षीय बेटी शिवांसी भी घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व परिजन अस्पताल पहुंचे। मृतकों के परिजन महाबीर व विजय ने बताया कि बलजीत गुरुग्राम में मेडिकल स्टोर चलाता है। परिवार में दादी गुजरने पर काज का कार्यक्रम था। बलजीत अपनी पत्नी व दोनों बच्चों के साथ दादरी आ रहा था। रास्ते में कार पलटने से हादसा हो गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल में सुविधाएं नहीं होने के कारण समय पर उपचार नहीं मिला। घायलों के उपचार के लिए दवाइयां भी बाहर से मंगवाई गई। घायल बलजीत का प्लास्टर भी निजी अस्पताल में करवाना पड़ा। वहीं पुलिस जांच अधिकारी शेखर कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शवों का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।