रामपुर जिले में मनबुद्धि नाबालिग युवती से रेप

ख़बरें अभी तक। एक बार फिर शर्मसार हुई मानवता देश में बढ़ रही रेप के घटनाओं पर नहीं लग रहा अंकुश मामला रामपुर जिले की कोतवाली टांडा छेत्र के ग्राम हजरतनगर का है,जहां नाबालिग युवती से पड़ोस के ही रहने बाले 53 बर्षीय बुजुर्ग ने किया रेप की घटना को अंजाम दिया जिससें एक बार फिर रामपुर की सुरक्षा ब्यवस्था पर सबाल खड़ा कर दिया है.

मामला बीती कल शाम का है जब युवती घर पर अकेली थी और युवती दिमाग से है मनबुद्धि भी बताई जा रही है,जिसका आरोपी बुजुर्ग ने फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया और लगतार घंटों तक नाबालिग के साथ अपना मुंह काला करता रहा सभी परिजन गांव की महिला की मौत पर कोतवाली छेत्र के दूसरे गांव गए हुए थे.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्जकर कार्रवाई शुरु कर दी है, आरोपी ने घटना स्थल से किया भागने का प्रयास किया पुलिस ने पीछाकर आरोपी को धर दबोचा,आरोपी की बेटा बहु ने की ऐसे आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग,फिर उठा सरकार की कार्य शैली पर बड़ा सबाल, कब होगी नाबालिग के साथ रेप करने बालों को फांसी की सजा. बरहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 452/376,506 IPC की धारा के अंतर्गत पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी सूरज पाल को जेल भेज दिया है.

वहीं एएसपी सुधा सिंह ने बताया के यह टांडा थाने में हजरतनगर गांव है इसमें कल एक 14 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की घटना प्रकाश में आई है,इस सम्बन्ध में थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है 376 पोस्को एक्ट तथा बिभिन्न धाराओं में तथा गांव का ही एक एक्यूसड था उसको अरेस्ट कर लिया गया है और उसको जेल भेजने की कार्यबाही की जा रही है.