सिरसा: राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर की इच्छा मृत्यु की मांग

ख़बरें अभी तक। पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए सिरसा के डिंग रोड पर रहने वाले प्रदीप कुमार ने राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भेजकर इच्छा मृत्यु की इजाजत देने की मांग की है. पीड़ित के पिता का कहना है कि उसके मासूम बेटे के साथ कुछ लोगों ने कुकर्म किया था. दो माह बीत जाने के बाद पुलिस ने अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है, हारकर उसने ये मांग की है. पीड़ित पिता का कहना है कि उसके मासूम बेटे के साथ कुछ लोगों ने कुकर्म किया था.

जिसकी शिकायत उन्होंने डिंग थाने में दी थी. पहले तो पुलिस ने कोई संज्ञान नहीं लिया, लेकिन बाद में उच्चाधिकारियों को शिकायत करने पर मई महीने में केस दर्ज किया गया. पुलिस ने मामले में गांव के ही 5 युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया था. लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है. पीड़ित के पिता  ने कहा कि वह बड़े बड़े अधिकारियों तक शिकायत कर चुका है, मगर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. अब उसने चिठ्ठी लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग की है.

इच्छामृत्यु की मांग करने की खबर जैसे ही मीडिया ने दिखाई तो पुलिस प्रसाशन हरकत में आ गया,इस मामले को लेकर अब पुलिस की कारवाही भी तेज़ हो गई है,सिरसा पुलिस में तैनात डी एस पी साधु राम ने बताया की मामले की गम्भीरता को देखते हुए वो खुद डिंग थाना जाकर आये है,इस मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे. जैसे ही ये खबर मीडिया में आयी तो पुलिस हरकत में आयी और मामले में जांच शुरू हो गयी.डी एस पी साधु राम ने बताया की इस मामले की वो खुद जाँच कर रहे है, सभी लोगों को थाने में बुलाया गया था,जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे.