अस्पताल में भर्ती मरीज बच्चे के मां-बाप के ऊपर गिरी हाईटेंशन लाइन

ख़बरें अभी तक। अलीगढ़ के ज़िला अस्पताल मलखान सिंह की इमरजेंसी के पास ही हुआ हादसा, इमरजेंसी के पास लगे नल से पानी लेने गए पति-पत्नी के ऊपर गिरा 11,000 वोल्ट की लाइन की तार, बिजली की चपेट में आने से घायल हुए पति-पत्नी को आनन-फानन में कराया इमरजेंसी में भर्ती, ज़िला अस्पताल की इमरजेंसी के पास हुए हादसे की घटना को लेकर मौके पर पहुंचे सीएमएस.

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल के वार्ड नंबर 4 में एक नेक्से नाम के बच्चे का इलाज चल रहा है जो कि यहां भर्ती है, जिसके पिता और मां दोनों ही तीमारदार के रूप में जिला अस्पताल में मौजूद थे जो कि जिला अस्पताल की इमरजेंसी के पास लगे सरकारी नल से पीने हेतु पानी भरने के लिए सरकारी नल पर गए. वह दोनों नल पर पानी भर ही रहे थे कि अचानक से वहां जोरदार धमाका हुआ और जिला अस्पताल की इमरजेंसी के ऊपर से जा रहे 11000 की विद्युत लाइन टूट कर दंपति पर गिर गई.

जिसमें दोनों ही गंभीर घायल हो गए. धमाके की आवाज सुनकर इमरजेंसी में तैनात कर्मचारी व अन्य लोग मौके पर पहुंचे और आनन फानन में दोनों को विद्युत लाइन से किसी प्रकार अलग किया और देखा कि दंपत्ति में से नेक्से के पिता गंभीर घायल हो गए हैं, जिनको इमरजेंसी में ही तत्काल उपचार देना शुरू किया. जिला अस्पताल के सीएमएस भी मौके पर पहुंच गए जिन्होंने बताया कि घायल की हालत गंभीर है लेकिन तत्काल उपचार दे दिया गया है तो वहीं स्थानीय कर्मचारी ने बताया कि अस्पताल में इस हादसे के बाद जब विद्युत विभाग को सूचित किया गया तो वह काफी देर बाद अस्पताल में पहुंचे, जब तक टूटी हुई 11000 की लाइन में विद्युत प्रवाह होती रही.