मोदी भक्ती का अनोखा नमूना, बना डाली हुबहू पीएम मोदी की मूर्ती

खबरें अभी तक। सहारनपुर विनय विहार कॉलोनी में रहने वाले युवक विजय उर्फ दीपक पर पीएम मोदी का ऐसा जादू चढ़ा कि बना डाली पीएम मोदी की सुंदर प्रतिमा। रोज पीएम मोदी की पूजा-पाठ करने के बाद ही होती है इसके दिन की शुरुआत, जल्द से जल्द से पीएम मोदी की प्रतिमा के साथ मोदी से मिलने की जताई इच्छा।

वहीं हर रोज पीएम मोदी की प्रतिमा को शाम के वक्त उनकी प्रतिमा के सामने बांसुरी बजाता है। विजय और उसका पूरा परिवार प्रतिमा को लेकर मोदी जी से मिलने की इच्छा जताई है।

वहीं विजय की पत्नी ने बताया की हमारा परिवार उन्हें अपना आदर्श मानते हैं और मेर पति तो मोदी जी को भगवान मानते हैं। इनकी प्रतिमा बनाने के लिए हमसे और बच्चों से भी दूरिया बनाई।

दिन हो या रात बस मोदी जी की प्रतिमा को बनाना ही इनकी प्रेणा थी। जिसमें ये सफल हुए इस प्रतिमा को बनाने के लिए विजय ने अपना सबकुछ छोड़ दिया और हालत भी अब ठीक नहीं है। वहीं अभी प्रतिमा में कुछ काम बाकी है जिसके लिए महंगे मांट्रियल भी आये और आने वाले हैं। जिसके लिए कर्ज लिया है।

वहीं जिस विजय कुमार को कालोनी में कोई जानता नहीं था आज उसे पूरी कालोनी जान चुकी है। सभी कॉलोनीवासी मोदी जी की प्रतिमा को देखने आ रहे हैं पर अब देखना है कि जितनी महनत मोदी भक्त ने की है क्या मोदी जी भी इस परिवार से मिलेंगे या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।