बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलर्स को मारी गोली

ख़बरें अभी तक। दिल्ली से सटे नॉएडा थाना 20 क्षेत्र के दलित प्रेरणा स्थल के गेट नंबर 3 पर ओखला से अपनी दुकान बंद करके शीलमपुर दिल्ली में स्थिति अपने घर जा रहे अमित को दो बाइक पर सवार होकर आये बदमाशो ने गोली मार दी और फिर सर में हेलमेट मारा जिसके बाद उसका बैग छीनकर फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायल ज्वेलर्स अमित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद एक्सरे के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल भेजा है, वहीं पुलिस जांच में जुट गई है.

शनिवार की शाम रात लगभग 9:32 बजे बाइक सवार बदमाशों ने एक ज्वेलर्स को गोली मार दी. दरअसल मामला नोएडा के थाना 20 क्षेत्र के दलित प्रेरणा स्थल के गेट नंबर 3 का है,  ये घायल अमित दिल्ली के ओखला में अपनी एक ज्वेलरी की दुकान चलाता है, जब ये दूकान बढ़ा के अपने घर सीलमपुर दिल्ली जा रहा था तभी यहां एक बाइक पर सवार दो बदमाश मेरे पास से गुजर रहे थे तभी उन्होंने मेरे पैर में गोली मार दी अमित को लगा कि उसकी बाइक का टायर पंचर हो गया और रुक गया इतने में पीछे से एक और बाइक पर सवार बदमाश आया और मेरे सर पर हेलमेट मारा और मेरा बैग छीना और फरार हो गए. जिसमें सिर्फ कुछ कागज और दुकान की चाबियां थी और कुछ नहीं.

वहीं पुलिस के अधिकारिओं की माने तो सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है और आरोपिओं की तलाश में जुट गई है. वहीं डॉक्टर ने बताया कि थाना 20 पुलिस द्वारा लाया गया घायल अमित का प्राथमिक उपचार करके एक्सरे के लिए दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया है. घायल की स्थिति सामान्य है.