विकास मंत्री सभागार में बैठक कर अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

खबरें अभी तक। प्रदेश के नगर विकास मंत्री ने विभागीय समीक्षा के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहरी क्षेत्र में साफ-सफाई पर अधिक ध्यान देते हुए अगले 3 महीनों में ओडीएफ को अंतिम रूप दे दें। सिद्धार्थनगर दौरे पर जाने से पहले बस्ती पहुंचे नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्णय पर 15 जुलाई से पॉलिथीन बैन पर सख्ती से अमल किया जाएगा। मीडिया के साथियों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक राष्ट्रीय समस्या है इससे निजात पाने के लिए सभी को एक साथ मिलकर सहयोग करना होगा।

नगर पालिका परिषद बस्ती में करोड़ों रुपए के कार्य बिना टेंडर कराएं संपन्न किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा की उन्हें जानकारी नहीं है लेकिन मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार उसकी जांच कराई जाएगी और जांच के बाद संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। मंडलायुक्त सभागार में विभागीय समीक्षा के दौरान सिद्धार्थनगर जिले के बांसी के उपजिलाधिकारी को बैठक में आंकड़ों की सही स्थिति उपलब्ध नहीं कराए जाने से नाराज मंत्री ने उन्हें बैठक से बाहर कर दिया इसके अलावा तैयारियों के बावजूद बैठक में दो बार बत्ती गुल होना भी चर्चा का विषय बन गया।

जेल के भीतर मुन्ना बजरंगी की हुई हत्या के सवाल पर मंत्री ने कहा कि यह एक दुस्साहसिक घटना है पर जितनी जानकारी जनता को है उतनी ही जानकारी उन्हें है इसकी जांच कराई का रही है। बैठक के दौरान कप्तानगंज के विधायक चंद्र प्रकाश शुक्ल भाजपा जिलाध्यक्ष पवन कसौधन विधायक महादेवा रवि सोनकर सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।