नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास, मौके पर पंहुची पुलिस

खबरें अभी तक। अब तो इंसान को हैवान बनने में समय नही लग रहा जब इंसान सारी हदों को पार कर एक दरिंदा बनकर बच्चियों को भी अपनी हवस का शिकार बनाने में बाज नहीं आ रहा, कुछ ऐसे ही मामले रायबरेली जनपद में लगातार उजागर हो रहे है. ताजा मामला रायबरेली जनपद के जगतपुर थाना क्षेत्र के बिंदागंज गांव का है जहाँ एक विद्यालय भवन निर्माण कर रहे राजगीर पर एक कक्षा 5 की नाबालिक छात्रा ने छुट्टी के बाद दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। फिर हाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है।

आपको बता दे कि कि मामला जगतपुर थाना क्षेत्र के गाँव बिंदागंज का है। प्राथमिक विद्यालय विंदागंज के भवन मे प्लास्टर का काम चल रहा है जिसमें पास के गाँव परहरी निवासी सुरेश कुमार राजगीर का काम कर रहा था। घटना करीब 12 बजे की है जब स्कूल बंद हो गया और सब बच्चे जाने लगे तो उसने स्कूल की कक्षा 5 की एक छात्रा को बुलाया और उसे बहला फुसला कर पास के पंचायत भवन मे ले गया वहाँ पर उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश की और उसके कपड़े उतारने लगा तब छात्रा को उसकी नियत का अंदाजा लगा और वह पंचायत भवन से भाग आयी।

इसके बाद आरोपी छात्रा के पास गया और उसे दस रुपये दे रहा था कि यह बात वह किसी को नहीं बताएगी। छात्रा ने रुपया नहीं लिया और घर पहुँचकर परिजनो को पूरी घटना बताई। परिजनो ने तुरंत यूपी 100 को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को कोतवाली पकड़ लायी है। कोतवाली पहुंचे परिजनो ने मामले की तहरीर दी है। कोतवाल बृज मोहन ने बताया कि मामले मे प्राथमिकी दर्ज करके कार्यवाही की जा रही है।