बिजली के खंभे से टकराई गाड़ी, बड़ा हादसा टला

खबरें अभी तक। फतेहाबाद के बीघड रोड पर बाईक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार बिजली के खंभे से टकरा गई। और  कार के ऊपर गिरा खंभा गिर गया जिस पर  बिजली का बड़ा ट्रांसफार्मर लगा हुआ था। घटना के बाद कार चालक गंभीर रूप् से घायल हो गया। इलाके के बिजली की सप्लाई बाधित हो गई है। बड़ा हादसा होने से टला।

वीरवार को अलसुबह बिघड़ रोड एक बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया। एक बाइक चालक को बचाने के चक्कर कार अनियंत्रित होकर बिजली पोल से जा टकराई। कार के टकराने से पोल पर रखा बिजली ट्रांसफार्मर कार पर जा गिरा। हादसे में कार चालक गंभीर रुप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, अलसुबह बिघड़ रोड पर हादसे के दौरान बिजली का ट्रांसफार्मर जैसे ही कार पर गिरा, बिजली की तारों का कनैक्शन उससे कट गया। इसके चलते बिजली की सप्लाई बंद हो गई। इससे एक बड़ा हादसा टल गया। यदि तार न टूटते तो इससे आग भी लग सकती थी। यदि कार में आग लग जाती तो चालक को बचा पाना काफी मुश्किल हो जाता।

कार चालक का प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया। चिकित्सकों के अनुसार कार चालक के पैरों में फैक्चर आया है। फिलहाल कार चालक ज्यादा कुछ बताने की हालत में नहीं है। बताया जा रहा है कि कार सिरसा से हिसार की तरफ जा रही थी। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।