घर की कच्ची दीवार गिरने से एक बच्ची की दर्दनाक मौत

ख़बरें अभी तक। कौशांबी में घर की कच्ची दीवार गिरने से एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गयी. वहीं तीन लोग घायल हो गए. घायलों में एक कि हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. सूचना पर पुलिस के साथ ही राजस्व की टीम भी मौके पर पहुच कर जांच में जुटी है.

मंझनपुर तहसील के बराई बधुवा गांव में राजेश सरोज़ का परिवार गर्मी के चलते बाहर सो रहा था. भोर में मौसम बिगड़ने पर परिवार के लोग एक कच्ची दीवार के पास सो गए. तेज़ हवा के झोंके के चलते दीवार अचानक गिर गयी. जिसके मलबे में चार लोग दब गए. मलबे में दब लोगो की चीख पुकार सुन कर ग्रमीण मौके पर इकट्ठे हो गए. ग्रमीणों के काफ़ी मशक्कत के बाद मलबे में दबे चारो लोगों को बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक मुस्कान (10 वर्ष) की मौत हो चुकी थी. ग्रमीणों ने एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां एक कि हालत गंभीर बनी हुई है.

बच्ची की मां का आरोप है कि तीन दिन पहले दीवार बनाई गई थी. दीवार के निचले हिस्से से गांव के ही किसी व्यक्त ने मिट्टी खोद लिया था. जिसके कारण दीवार कमजोर हो गयी थी. रात में चली तेज़ हवाओं के चलते दीवार गिर गयी. जिसकी चपेट में आ कर बेटी मुस्कान की मौके पर ही मौत हो गए और तीन अन्य लोग घायल हो गए. सूचना मिलने पर करारी पुलिस के साथ ही राजस्व की एक टीम भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घर पर मासूम की मौत के बाद कोहराम मच हुआ है.