संपत्ति विवाद को लेकर भतीजो ने चाचा को उतारा मौत के घाट

ख़बरें अभी तक। बुंदेलखंड के बांदा में संपत्ति विवाद में एक बार फिर रिश्तो का क़त्ल हुआ है. पुश्तैनी ज़मीन के बंटवारे के विवाद में भतीजो ने अपने ही सगे चाचा को मौत के घाट उतार दिया है. बुज़ुर्ग चाचा की भतीजो ने लाठी डंडो से पीट पीटकर हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गये. सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और इस घटना की जांच में पुलिस जुट गयी है.

हत्या की ये वारदात बांदा के बबेरू थाना क्षेत्र के भदेदु से सामने आयी है जहां 65 वर्षीय रामदीन पटेल की हत्या उसके भतीजो ने अंजाम दी है. आपको बता दें कि पुश्तैनी ज़मीन को लेकर दो दिन पहले भी  मृतक रामदीन को उसके भतीजो अरुण और रामनरेश ने मारा पीटा था. जिस पर मृतक ने बबेरू पुलिस को लिखित शिकायत भी दी थी लेकिन बबेरू पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर मामले को टाल दिया था लेकिन आज उसी रंजिश को लेकर भतीजे अरुण और रामनरेश ने अपने बेटो के मिलकर रात में सो रहे अपने चाचा पर लाठी डंडो से हमला कर दिया और उसे इतना मारा कि मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया.

वहीं इस मामले में सीओ सिटी का कहना है कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.