नाहन: पारिवारिक कलह के चलते बहु ने की ससुर की हत्या

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश के नाहन में पारिवारिक कलह के चलते बहू ने ससुर की डंडे से पीटकर हत्या कर दी. सिरमौर जिला की बनेठी पंचायत के चन्योण गांव के किशन सिंह का शव सोमवार को अपने कमरे में खून से लथपथ मिला था. उसके पुत्र धनवीर सिंह ने अपनी पत्नी प्रमिता (30) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि वह अकसर अपने ससुर के साथ लड़ती रहती थी.

वहीं जब वह सोमवार को घर से निकला तो दोपहर में उसकी पड़ोसन पूर्व वार्ड सदस्य रेणु ने फोन करके बताया कि तुम्हारी पत्नी और पिता के बीच बहस हो रही है. वह शाम को नौ बजे घर पहुंचा तो उसने पिता के बारे में पत्नी से पूछा तो इस पर उसने छत पर जाकर पत्थर मारे और बहसबाजी की. रात को मैं पिता के कमरे में भी गया, मगर कमरे का दरवाजा धक्का देने के बाद भी नहीं खुला. लिहाजा मंगलवार सुबह जब भाई को बुलाकर दरवाजा खुलवाया तो देखा कि पिता खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़े थे.

धनवीर सिंह ने अंदेशा जताया कि जिस लाठी के सहारे उसके पिता चला करते थे, उसी से पत्नी ने पीटकर उनकी जान ले ली. वहीं मामला का सही खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकता है. पति के बयान को आधार मानते हुए पुलिस ने धारा 302  के तहत मामला दर्ज कर लिया है, पता चला है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. एएसपी विरेंद्र ठाकुर ने बताया कि मृतक के पुत्र के बयान पर उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद सारा मामला सामने आ जाएगा.