सपा-बसपा के गठबन्धन से चुनावी नतीजों पर पड़ेगा असर: अब्बास अन्सारी

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के सदर विधानसभा के विधायक मुख्तार अन्सारी के बेटे व बसपा नेता अब्बास अन्सारी ने 2019 लोकसभा के आम चुनाव से अपनी दावेदारी को लेकर कहां कि अगर बहन जी ने मौका दिया तो वह चुनाव लड़ेगे और जीत कर बीजेपी को हराने का काम करेगें । पूर्वाचल की राजनीति में अन्सारी बन्धुओ का दबदबा हमेशा देखने को मिलता है। खासकर मुख्तार अन्सारी को लेकर हमेशा से पूर्वाचल की कई लोकसभा और विधानसभा सीटों पर इनका दबदबा रहता है। इस बार के चुनाव में सपा बसपा के गठबन्धन होने चुनावी नतीजो पर असर पड़ेगा । फिलहाल लोकसभा चुनाव से पहले रजानीतिक दल चुनाव की तैयारी मे जुट गये है। बाहुबली विधायक के बेटे अब्बास अन्सारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बहन जी जहां से चुनाव लड़ायेंगी वहां से चुनाव लडूगां, और बीजेपी को हराने का काम करुगां।

लोकसभा का चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैस राजनीतिक दलों में सरगर्मी तेज होत दिखायी पड़ रही है। राजनीतिक दलों के नेता एक दूसर पर वार पलटवार जारी कर दिए है। जनपद के सदर विधानसभा के विधायक के बेटे ने भी बीजेपी पर जुबानी जंग को तेज कर दिया है और अभी से 2019 के चुनाव में बीजेपी को हराने का संकल्प ले चुके है।  मुख्तार अन्सारी के बेटे अब्बास ने मीडिया से बातचीत के दौरान मीडिया के सवाल पूछने पर क्या घोसी लोकसभा से चुनाव लड़ने की तैयारी है तो अपने अब्बास अन्सारी ने बड़े ही बेवाकी के साथ जवाब दिया कि बहन जी जहां से चुनाव लड़ायेगी वहां से चुनाव लडूंगा, और सेक्कूलर ताकतों को हराने का काम करुगां। अगर टिकट नही मिला तब भी बहन जी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करुगां।

चुनावो के दौरान पूर्वाचल की चर्चा हमेशा होती है कि सवाल पर अब्बास ले कहा कि जिस पूर्वाचल से देश का पीएम और प्रदेश का सीएम आता हो तो उसकी चर्चा पूरे देश में होना तो स्वभाविक है। पूर्वाचल के पिछड़े पन के सवाल पर कहा कि पूर्वाचल की हमेशा से ही अनदेखी हुई है। लेकिन बहन जी जिस पूर्वाचल राज्य की मांग का मुद्दा उ़ठाया था। जब तक पूर्वाचल अलग राज्य नही बनता है तब पूर्वाचल का विकास संम्भव नही है।