सुरेंद्र सिंह ने दिया विवादित बयान, ‘आप’ की तुलना वेश्या के साथ

खबरें अभी तक। अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले बीजेपी के बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने आम आदमी पार्टी की जहां वेश्या से तुलना कर दी. तो वहीं ओम प्रकाश राजभर की तुलना कीड़े मकौड़ों से कर दी. दरअसल सुरेंद्र सिंह दिल्ली की आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रहे थे तो उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का कोई कैरेक्टर नहीं है.

अब दिल्ली में जल्द आम आदमी पार्टी का जनाजा निकलने वाला है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप का विधायक घूस लेते हुए गिरफ्तार होता है ऐसे पार्टी का कोई चरित्र नहीं होता है ऐसे लोग नैतिकता की बात करते है तो कोई वैश्या किसी पतिव्रता को उपदेश देती है. वहीं ओम प्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी गठबंधन का घटक और धर्म है हम उनके भाषण का विरोध करते हैं.

बीजेपी धर्म से हट कर काम नहीं करती किसी का दामन थामा है तो ओम प्रकाश राजभर को सहारा दिया है. उसको विधायक और मंत्री बनया है ऐसे में अपने हाथों से सुहाग नही उतारेंगे उसका स्वभाव है ललकारने का नहीं ललकारेगा तो उसके परिवार के लिए चार टिकट कहा से मिलेगा. उन्होंने कहा कि आपने धर्म में सब आदमी को कुछ कीड़े मकौड़ो को लेकर बीजेपी चलती है ओम प्रकाश राज भर को भी लेकर चलती है.