सफाई करने के लिए सीवरेज में उतरे युवक की तबियत बिगड़ी, रेस्क्यू कर बचाने का प्रयास जारी

खबरें अभी तक। गाजियाबाद लोनी के बलराम नगर नसबंदी कॉलोनी में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट की सफाई करने उतरे एक सफाई कर्मचारी की हालत गंभीर। गैस बनने से हालत हुई गंभीर। युवक को बचाने उतरे दो युवक भी फंसे। दो कर्मचारी भी ट्रिटमेंट प्लांट में फंसे तीनों के बचाने के प्रयास जारी। रेस्क्यू के तहत स्थानीय पुलिस एनडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची।

बता दें कि लोनी के बलराम नगर नसबंदी कॉलोनी में सीवरेज के ट्रीटमेंट प्लांट में सफाई को लेकर एक कर्मचारी पानी में उतरा था और गैस बनने के कारण उसकी हालत खराब हो गई और उसने आवाज लगानी शुरू कर दी। इसी के चलते दो कर्मचारी और पानी में उतरे। उनका भी प्लांट में गैस बनने से दम घुटने लगा और तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

हालांकि पुलिस और एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में लगी है। 2 कर्मचारियों की पहचान हो पाई है। जिनमें रोशन और महेश नामक कर्मचारी शामिल हैं। तीसरे की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। मौके की पहली तस्वीरों में आप देख सकते हैं। यही वह सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट है जिसमें 3 कर्मचारी सफाई को लेकर उतरे थे और तीनों को गैस बनने से दम घुटने लगा और पुलिस एनडीआरएफ की टीम तीनों को बचाने के प्रयास में लगातार जुटी हुई है।