यमुनानगर में आज फीका नज़र आया राहगीरी कार्यक्रम

ख़बरें अभी तक। यमुनानगर में आज चौथी बार हुआ राहगीरी कार्यक्रम फीका नज़र आया, न तो कोई अधिकारी न ही कोई राजनीतिक व्यक्ति इस कार्यक्रम में इस बार आया, वहीं जिन पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी कार्यक्रम में लगी थी वो तो जरूर इसमे भाग लेते नज़र आये. कुल मिलाकर ये कार्यक्रम महज़ एक टैलेंट शो बनकर रह गया. वहीं लोगों का कहना है की ऐसा कार्यक्रम एक अच्छी शुरुआत है लेकिन आम जनता इससे जुड़ नहीं पा रही है. इसके लिए और प्रयास करना होगा ताकि आम जनता इस प्रोग्राम में भाग ले.

जनता को तनाव मुक्त और स्वस्थ रखने के उद्देश्य से चलाया गया प्रोग्राम राहगीरी अब फीका होता जा रहा है. कुछ एकेडमियों के बच्चों और जुम्बा डांस परफॉर्मन्स के इलावा कुछ नज़र नहीं आया. पहले हुए राहगीरी के कार्यक्रमों में जो लोगों की भीड़ और दूर तक करतब दिखाते बच्चे दिखते थे, आज वहीं कार्यक्रम कुछ जगह पर ही सिमट गया. इस कार्यक्रम में इस बार कोई भी बड़ा प्रशासनिक अधिकारी और न ही बड़ा पुलिस अधिकारी आया.

हर बार दिखने वाले राजनीतिक लोग और स्थानीय विधायक भी कही दिखाई नहीं दिये. कार्यक्रम के कुछ देर बाद डीएसपी राजकुमार आये और वो भी थोड़ी देर बाद वहां से चले गये. एसएचओ ट्रैफिक कार्यक्रम को सफल बनाने का प्रयास करते रहे लेकिन आम जनता इस बार इससे नहीं जुड़ पाई. कुछ बच्चों ने स्टेज पर अपनी परफॉर्मेन्स दी और जुम्बा ग्रुप ने भी डांस किया।राहगीरी का कार्यक्रम एक टैलेंट शो प्रतीत हो रहा था.

वहीं आम जनता ने आज के प्रोग्राम को लेकर कहा कि ये एक अच्छा प्रोग्राम है लेकिन आम पब्लिक इससे जुड़ नहीं पा रही जो फॅमिली लेकर आता है यहां पाश्चत्य (अंग्रेज़ी)संगीत बजता है अंग्रेज़ी डांस जो लोग देखने आते है तो सही वो पर वो दस परसेंट है इसको बदला जाये और ये केवल एक शोशा न बनकर रह जाये.

वहीं पूर्व पार्षद विनोद मारवाह ने कहा की ये बहुत विचारणीय मुद्दा है जो रौनक पहले के राहगीरी के कार्यक्रमो में नज़र आई वो इस बार नज़र नही आयी अभी मेरी ट्रैफिक इंचार्ज से बात हुई कि नये नये से लोगों को जोड़ने का साधन बनाना पड़ेगा. ताकि सभी इस राहगीरी प्रोग्राम से जुड़े और ये एक अच्छा प्रोग्राम है धीरे धीरे आम जनता इससे जरूर पूरी तरह जुड़ेगी।ये फ्लॉप नही होने वाला कार्यक्रम नहीं है.

वहीं यमुना नगर में हो रहे राहगीरी कार्यक्रमो में लोगों को जोड़ने वाले स्टेज संचालक अभिमन्यू ने बताया की इस बार ये प्रोग्राम बहुत ही शॉर्ट नोटिस पर हुआ है पहले के कार्यक्रम भी बहुत अच्छे हुए और आगे आने वाले कार्यक्रमो में और बहुत लोग आएंगे और बहुत अच्छा प्रोग्राम होगा.