जंगल में पशुओं के अवशेष मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

ख़बरें अभी तक। योगी सरकार भले ही गाय रक्षा के लिए भरसक प्रयास कर रही हो लेकिन जिला उन्नाव में गाय बैल भी सुरक्षित नहीं हैं. जिला उन्नाव के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के कुशहरी के जंगल में एक दर्जन पशुओं के अवशेष पाए जाने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि अवशेष कई दिन पुराने है.

मालूम हो कि सोहरामऊ थाना क्षेत्र के कुशहरी व टोल प्लाजा के बीच वन विभाग का काफी घना जंगल है जहां लोगों का आना जाना नहीं होता है शनिवार सुबह आस पास से गुजर रहे लोगों को जंगल से आ रही बदबू ने परेशान कर दिया. जिस पर राहगीरों ने जंगल में जाकर पता लगाने की कोशिश की कि बदबू कहां से आ रही है जैसे ही कुछ लोग जंगल में उस स्थान पर पहुंचे तो सन्न रह गए. एक साथ दर्जनों पशुओं के अवशेषों को बिखरा पड़ा देख राहगीरों के होश उड़ गए और घटना की जानकारी सोहरामऊ पुलिस को दी गई.

जिस पर थाना अध्यक्ष सुनीता चौरसिया मय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर अपने उच्च अधिकारियों को सूचना दी. जिस पर क्षेत्राधिकारी हसनगंज भीम कुमार गौतम व अजगैन एसओ अनिल कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की जिसमें पता चला कि अवशेष कई दिन पुराने हैं घना जंगल होने के कारण पता नहीं चल सका. फिलहाल पुलिस ने गोसाई खेड़ा निवासी सरयू प्रसाद पुत्र पुना की पशुओं के अवशेष पड़े होने की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.