बाप बेटी के रिश्ते हुए तार तार, दो वर्षों से बना रहा था हवस का शिकार

ख़बरें अभी तक। वह पिछले 2 वर्षों से पिता द्वारा हवस का शिकार होती रही और एक दर्द सहन करती रही परंतु अब उसकी सहनशक्ति भी जवाब दे चुकी थी वह चुप इसलिए नहीं कि लोग क्या कहेंगे समाज क्या कहेगा परंतु हर बात का एक अंत होता है और बीती रात जब उसके पिता ने उसे फिर से हवस का शिकार बनाने की कोशिश की तो उसका सब्र टूट गया और उसने शोर मचा दिया और हवसी पिता के कुकर्मो से पर्दा उठ गया.

कैथल के उपमंडल गुहला के एक गांव में बाप और बेटी के रिश्ते तार तार होने का मामला सामंने आया है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसके पिता गुरजंट सिंह पिछले 2 सालों से उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था. बीती रात जब वह सो रही थी तो उसके पिता उसके साथ बलात्कार करने लगा तो उसने शोर मचा दिया और घर में सभी जाग गए और गुरजंट के कुकर्म का भांडा फूट गया और घर के सभी सदस्य सहम गये घटना के बाद आरोपी पिता गुरजंट सिंह मौके से फरार हो गया.

पीड़िता बेटी की मां ने गुहला थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है की उसका उसका पति गुरजंट सिंह उसकी बेटी के साथ पिछले दो वर्षो से उसके साथ बलात्कार करता आ रहा था और उसे डराता था और कहता था की इस बारे में किसी को बताया तो वह पुरे परिवार को जान से मार देगा और और समाज में भी बदनामी का डर था. जिस चलते लड़की ने दुष्कर्म की बात किसी को नहीं बताई  और पिता द्वारा हवस का शिकार बनती रही.परंतु देर रात उसके सब्र का बांध टूट गया और पिता की दरिंदगी की पूरी कहानी पुरे परिवार को पता लग गई.

लड़की की मां का कहना है की वह सुबह से देर रात तक खेतो में मजदूरी का कार्यकर थक कर सो जाती थी जिसके बारे कई वर्षो से हो रहे दुष्कर्म का पता चल नहीं सका. जब इस बारे डी.एस पी राम कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया की हमने शिकायत आने पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पिता की तलाश की जा रही है .