पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल पति को उतारा मौत के घाट

ख़बरें अभी तक। चित्रकूट: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया साथ ही मामले को दबाने के लिए लाश अपने ही कमरे में दफ़न कर गायब हो गई कुछ दिनों बाद सास को कमरे की चाभी देकर बहु चली गई और आज ७ माह बाद कमरे में ज़मीन में दफन मां को बेटे की लाश मिली. मामला चित्रकूट के पहाड़ी थाना क्षेत्र के लोहदा गांव का है.

चित्रकूट के पहाड़ी थाना क्षेत्र के लोहदा गांव में पत्नी ने खुद अपने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया, इतने से तसल्ली नहीं हई तो हत्या कर शव को अपने ही कमरे में दफन कर पत्नी प्रेमी संग फरार हो गई. कुछ वक़्त बाद घर आई और सास को कमरे की चाभी देकर लड़ाई कर चली गई, मामले का खुलासा उस वक़्त हुआ जब आज मृतक की मां कमरे की चाभी देख साफ सफाई के लिए अंदर गई तो पाया कि ज़मीन फूली हुई है, काफी मंथन के बाद ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस को सूचना दी गई जिसमें खुदाई के वक़्त ज़मीन में दफ़न नरकंकाल पाया गया. नरकंकाल के साथ कपड़ो के ज़रिये मां ने अपने बेटे शिवलोचन विश्वकर्मा की शिनाख्त की.

मां ने बताया कि बेटा पिछले ७ महीनो से गायब चल रहा था जिसके चलते काफी ढूंढा गया पर वह नहीं मिला. थाना पुलिस को सूचना दी गई तो वहां खाकी ने उन्हें गालिया देकर भगा दिया. जिसके बाद आज बेटे की का नरकंकाल उसके घर से ही बरामद हो गया. कंकाल बरामद होने से गांव में खौफ और शोक की लहर है. मां ने बहु पर आरोप लगाते हुए हत्या की आशंका जताई है.