रेवाड़ी के उद्यमियों के लिए सेमिनार का आयोजन

खबरें अभी तक। उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए रेवाड़ी में एक सेमिनार का आयोजन किया गया. जिसमें कई लघु और मध्यमवर्गीय उद्यमियों ने हिस्सा लिया.

हरियाणा में रोजगार के बढ़ावा देने के उद्देश्य से रेवाड़ी में एक सेमिनार का आयोजन किया गया..रेवाड़ी में आयोजित एक सेमिनार में कई उद्यमियों ने हिस्सा लिया…इस सेमिनार में हरियाणा राज्य औद्योगिक और बुनियादी ढांचा विकास निगम की निदेशक रश्मि खेत्रवाल भी मौजूद रहीं. इस मौके पर रश्मि ने कहा कि इस बैठक का उदेश्य छोटे और मध्यम वर्ग के उद्यमियों की समस्याओं के दूर करना है.

रेवाड़ी के एनएच 8 पर कसौला चौक पर स्थित एक निजी रेस्तरां में आयोजित इस सेमिनार में सड़क, पानी ड्रेनेज सिस्टम, स्ट्रीट लाइट और पॉल्यूशन समेत कई मुद्दों पर चर्चा की गई. इस दौरान रश्मि खेत्रवाल ने कहा की बावल इंडस्ट्रीज हब है. इसलिए इस जगह पर ईएसआई सेंटर और ट्रामा सेंटर खोलने के लिए सीएम से मांग की जाएगी.

हालांकि रश्मि खेत्रवाल ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि भले ही भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ लेकिन काफी हद तक कम जरूर हुआ है. साथ ही औद्योगिक क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिक्कतों का सामना कर रहे उद्यमियों को सुरक्षा को लेकर भी रश्मि खेत्रवाल ने आश्वस्त किया….और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाने का आश्वासन दिया.