गुरुग्राम लोकसभा चुनावों के लिए बैठक, कार्यकर्ताओं के साथ की चर्चा

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम लोकसभा 2019 के चुनावों को लेकर गुरुग्राम लोकसभा के प्रभारी रामबिलास शर्मा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जिसमें संगठन को मजबूत करने के साथ साथ जनता के बीच किस तरह सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाया जा सके इस पर भी चर्चा की गई. 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में लग गई है.

वहीं बीजेपी भी लगातार अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर 2019 के लिए बिसात बिछा रही है. रणनीति तय कि जा रही है कि लोगों के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियों को किस तरह से बताया जा सके औऱ कार्यर्ताओं ये भी जानकारी ली जा रही है कि जनता का क्या मुड है अभी कौन से ऐसे मुद्दे है जो व्याप्त है, इस कड़ी में गुरुग्राम लोकसभा के प्रभारी कैबिनेट शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने गुरुग्राम के जिला कार्यकारणी के साथ बैठक लोकसभा चुनाव के दौरान की रणनीति को तय किया गया.

राम बिलास शर्मा ने करीब 2 घंटे से ज्यादा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उनसे सुझाव भी लिये.इस मौके पर उन्होंने बताया कि आने वाले चुनाव में किसी तरह की कोई कमी नहीं रहे और संगठन को मजबूत करने के साथ साथ जनता के बीच जाकर किये गए विकास कार्यों को बताया जा सके इसके बारे में चर्चा की गई है.गुरुग्राम लोकसभा सीट से विधानसभा चुनावों पर काफी असर पड़ता है उसको भी ध्यान में रखते हुए चर्चा की गई है.