कोतवाल महावीर चौहान पर गाली गलोच करने का आरोप

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के एसपी कार्यालय पर उस समय हड़कम्प मच गया जब बीजेपी के नगर पालिका अध्यक्ष दर्जनों सभासदों के साथ शहर कोतवाल को हटाने की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पर पहुंच गए. इस दौरान शहर कोतवाल को हटाने की मांग को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष सहित दर्जनों सभासदों ने एसपी कार्यालय पर हंगामा भी किया. शहर कोतवाल महावीर चौहान पर सभासद पति संजय गहलोत ने अभद्रता व गाली गलोच करने का आरोप लगाया. शहर कोतवाल ने कॉलिज में एडमिशन कराने आये सभासद पति का गरेबान पकड़ कर दी थी झुटे मुकदमे में फसाने की धमकी.

आपको बता दें संजय गहलोत जो वार्ड नंबर 18 से सभासद पति हैं तथा समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष भी हैं पीड़ित के अनुसार वह कुछ छात्रों के एडमिशन में हो रही परेशानी के मद्देनजर एसएसवी डिग्री कॉलेज में गए थे जहां कॉलेज में पहले से मौजूद शहर कोतवाल महावीर चौहान ने उनके साथ अभद्रता की. बताया जा रहा है शहर कोतवाल ने उनका गिरेबान पकड़कर कॉलेज से धक्के देकर बाहर निकाल दिया.

जिसको लेकर आज बीजेपी के नगर पालिका चेयरमैन प्रफुल सारस्वत वह दो दर्जन के करीब सभासद शहर कोतवाल को हटाने की मांग को लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गए और एसपी से कोतवाल को हटाने की मांग की तो वहीं एसपी ने जांच कर मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. शहर कोतवाल और बीजेपी के नगर पालिका अध्यक्ष के आमने-सामने आने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर जरूर सवालिया निशान खड़ा हो गया हैं वहीं इस पूरे मामले में पुलिस के आला अधिकारी कैमरे पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.