ये टीवी अभिनेत्री अपने ही घर में छाप रही थी नकली नोट

ख़बरें अभी तक। हर एक इंसान को ग्‍लैमर्स की दुनिया में आने का सपना होता है. ऐसा ही सपना इस एक्ट्रेस का भी था जो ग्‍लैमर्स की दुनिया में नाम और पैसा कामना चाहती थी. अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए उसने शॉर्टकट तरीका अपनाया और घर में ही नोट छापने शुरू कर दिए. इस एक्‍ट्रेस का नाम है सूर्या शिशकुमार है इसने केरल के टीवी चैनलों पर प्रसारित होने वाले कई सीरियल में काम किया है.

बता दें कि इस में उसके साथ उसकी मां और बहन भी शामिल थी, वहीं पुलिस ने सूर्या के घर से नकली नोट बनाने का सामान जब्‍त किया है. नकली करेंसी नोट छापने के आरोप में पुलिस ने अभिनेत्री सूर्या शिशकुमार, उसकी मां और बहन को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार तीनों अपने घर पर नकली नोट छापती थी. सूर्या शिशकुमार पूर्व में हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए नकली नोट छापने का काम कर रही थी.

पुलिस क्षेत्राधिकारी वीएस सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें अभिनेत्री के घर से नोट छपाई की हर तरह का सामान मिला है. उन्होंने कहा कि गुरुवार को इनके दो और साथी गिरफ्तार किए गए है, वहीं इस मामले में गिरफ्तार हुए लोगों की संख्या आठ हो गई है. सभी गिरफ्तार व्यक्यिों को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. उन्‍होंने बताया, ‘हमें वहां से दो लाख रुपये के नकली नोट मिले है.

बता दें कि पुलिस अधिकारी ने कहा है कि अभिनेत्री और उसके परिवार ने कबूल किया है कि वे लोग पिछले साल सितंबर से नकली नोट छापने का काम कर रहे थे. ये लोग अपने नुकसान की भरपाई के लिए ये काम कर रहे थे. इस मामले में और लोग भी शामिल हो सकते है जिसकी जांच जारी है.