ऊना में चोर गिरोह की दो महिला सदस्य दबोची

ख़बरें अभी तक। ऊना में दुकानों से चोरी करने वाले महिला गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. तीन महिलाओं ने ऊना सदर थाना से मात्र 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक दूकान से कमीजों का बंडल चोरी कर लिया. महिलाओं की यह करतूत CCTV कैमरा में कैद हो गई जिसके बाद दुकानदार ने स्थानीय लोगों की मदद से बस स्टैंड के नजदीक दो महिलाओं को काबू कर लिया जबकि एक महिला चोर फरार हो गई. दुकानदार ने दोनों महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीं पुलिस ने महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ऊना में दुकानों से सामान चोरी करने वाली महिलाओं की एक गैंग का भंडाफोड़ हुआ है. एक दुकानदार की सूझ-बुझ के चलते गैंग की दो महिला सदस्य को काबू कर लिया गया है जबकि एक महिला फरार होने में सफल रही. हुआ यूं कि पुलिस थाना से मात्र 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक रेडीमेड गारमेंट्स की दूकान पर तीन महिलाएं आई, जिनमें से दो महिलाओं ने दुकानदार को उलझाए रखा और एक महिला ने दूकान में रखे कमीजों के बंडल को उठाकर बाजु के नीचे रख ऊपर अपनी चुन्नी ले ली.

महिला चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद दूकान से निकल गई और देखते ही देखते उसकी दो अन्य साथी भी वहां से चली गई. जब दुकानदार ने काउंटर पर देखा की उसकी कमीजों का एक बंडल गायब है तो उसने फटाफट से CCTV को देखा. जिसे देखकर उसके होश फाख्ता हो गए की एक महिला ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है. जिसके बाद दुकानदार ने स्थानीय दुकानदारों के साथ मिलकर ऊना बस स्टैंड के समीप से दो महिलाओं को काबू कर लिया जबकि उनकी एक साथी फरार हो गई. दुकानदारों ने पकड़ी गई दोनों महिला चोरो को पुलिस के हवाले कर दिया है.

वहीं पुलिस ने चोरी के आरोप में पकड़ी गई दोनों महिलाओं से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपी महिलाओं ने कहां कहां इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया है और कब से ऊना में सक्रिय थी. SHO सर्वजीत सिंह ने कहा कि पुलिस CCTV फुटेज को खंगाल रही है. मामले में उचित करवाई अमल में लाइ जाएगी.