व्यक्ति की हत्या कर शव घर के सामने फेंका

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: जिले के साथ लगते झज्जर के गांव कालियावास में बीती रात एक व्यक्ति की हत्या कर शव घर के सामने फेंक दिया गया. देर रात परिजनों ने देखा तो उसे दादरी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. साल्हावास पुलिस थाना ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. वहीं शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया.

गांव कालियावास निवासी 38 वर्षीय राजेश बेहोशी की हालत में घर सामने पड़ा हुआ था. देर रात परिजनों ने साल्हावास पुलिस को सूचना दी और राजेश को लेकर दादरी के सरकारी अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और जांच की. मृतक के भतीजे रोहित ने बताया कि उसके चाचा राजेश को गांव का एक युवक एक दिन पूर्व घर से बुलाकर ले गया था.

जब देर रात वह अपने प्लाट में सो रहा था तो एक युवक ट्रैक्टर-ट्राली में उसके चाचा को लेकर आया और घर के बाहर फेंककर फरार हो गया. उसे दादरी के सरकारी अस्पताल लाए तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस जांच अधिकारी एएसआई गजराज ने बताया कि परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया और जांच की. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और परिजनों के बयान के आधार पर जांच की जा रही है.