फतेहाबाद: शास्त्री नगर इलाके से नशा तस्कर काबू

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद पुलिस ने शहर के शास्त्री नगर इलाके से नशा तस्कर को किया काबू, मौके से बरामद की 28 ग्राम हेरोइन, 1 लाख रूपये बताई गई है पकड़ी गई हेराईन की कीमत, पकड़ा गया युवक शुरुआती तौर पर करता था नशा, उसके बाद खुद के नशे की पूर्ति और मुनाफे के लिए शुरू किया नशा बेचने का धंधा, दिल्ली से हेराईन लाकर फतेहाबाद में करता था सप्लाई, पूछताछ में हो सकते हैं कई अहम खुलासे, पिछले दिनों पकड़े गए सभी नशा तस्कर दिल्ली से ही लेकर आए थे नशे की खेप.

पंजाब के बाद अब हरियाणा चिट्टे को लेकर लगातार बदनाम हो रहा है, अगर अकेले फतेहाबाद की ही बात की जाए तो पिछले 1 माह में हीरोइन सप्लाई करने वाले कई युवकों को पुलिस के द्वारा काबू किया गया है. यह युवक दिल्ली से नशे की सप्लाई लाकर फतेहाबाद में नशा तस्करी कर रहे थे. ताजा मामले में भी फतेहाबाद के शास्त्री नगर इलाके से युवक को पुलिस ने काबू किया. युवक की जब तलाशी ली गई तो 28 ग्राम हेरोइन मौके से बरामद की गई. जिसकी मार्केट कीमत 1 लाख रूपये बताई गई है. इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि यह युवक खुद नशा करता है और अब अपने नशे की पूर्ति और मुनाफे के लिए यह दिल्ली से हेरोइन लाकर यहां पर फतेहाबाद में सप्लाई कर रहा था.

युवक से पूछताछ पुलिस के द्वारा की जा रही है और उसे आज कोर्ट में पेश किया गया है. लेकिन बीते दिनों पुलिस द्वारा जिन भी नशा तस्करों को पकड़ा गया है सभी का कनेक्शन दिल्ली से ही जुड़ा हुआ है. इससे यह बात भी साबित हो रही है कि हरियाणा को चिट्टे के गर्त में धकेलने के लिए दिल्ली जिम्मेदार है और दिल्ली से ही नशे की सप्लाई की जा रही है, अब पुलिस अगर दिल्ली के नशा सप्लायरो पर शिकंजा कसे जब ही हरियाणा मे नशे की तस्करी पर लगाम लग सकती है.