6 वर्षीय की मासूम बच्ची को मारुति कार ने रौंद डाला

ख़बरें अभी तक। मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां नेशनल हाइवे पर तेज गति से दौड़ रही मारुति कार ने एक 6 वर्षीय की मासूम बच्ची को रौंद डाला. कार इतनी तेज गति से दौड़ रही थी कि टक्कर लगने के बाद मासूम कई फुट दूर रोड पर जा गिरी कार चालक टक्कर मारने के बाद कार को लेकर मौके से फरार हो गया. बच्ची को परिजनों द्वारा जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां बच्ची का ईलाज जारी है. वहीं पुलिस कार चालक की तलाश में जुट गई है. एक्सीडेंट की ये दिल दहला देने वाली पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी.

दरअसल मामला थाना पुरकाजी क्षेत्र के नेशनल हाईवे NH 58 का है जहां 6 वर्षीय मासूम आयशा सड़क पार कर रही थी तभी सामने से तेज गति से आ रही मारूति कार ने उसे टक्कर मार दी टक्कर इतनी भयंकर थी कि मासूम आयशा सड़क से कई फुट दूर जाकर गिरी और मारुति कार सवार युवक कार लेकर फरार हो गया और मासूम सड़क पर तड़पती रह गई आसपास खड़े लोगों ने भागकर मासुम आयशा को उठाया और पुरकाजी CHC में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने आयशा की गंभीर हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है.

वहीं पुलिस आरोपी ड्राइवर व कार की तलाश में जुट गई है परिजनों का कहना है कि कार सवार ड्राइवर बच्ची को टक्कर मारने के बाद फरार हो गया अब बच्ची का इलाज चल रहा है वहीं डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची खतरे से बाहर है. एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की पुरकाजी नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा पुरे पुरकाजी में CCTV कैमरे लगवाए गए है. कल वह एक एक्सीडेंट हुआ था उसमे केवल ये पता चला की कोई लाल गाड़ी है.

स्थानीय लोगों ने रोड से गुजर रही एक लाल गाड़ी को पकड़ लिया था. जबकि एक्सीडेंट दूसरी गाड़ी से हुआ था. बाद में जब CCTV फुटेज खंगाली गई तो बाद में पता चला की एक्सीडेंट उस गाड़ी से नहीं दूसरी गाड़ी से हुआ था. CCTV फुटेज से पुलिस को मदद मिली की एक बेक़सूर व्यक्ति बच गया और जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ था उसका पता चल गया है. पुलिस द्वारा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.