सनी लियोनी पर बनने वाली बायोपिक का टीजर हुआ लॉन्च,सोशल मीडिया पर किया शेयर

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की मशहूर अभीनेत्री सनी लियोनी के पूरी सफर की कहानी जल्द ही एक वेब सीरीज के जरिए दिखाई जाएगी। सनी लियोनी पर बनने वाली बायोपिक ‘करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ का टीजर लॉन्च किया गया है।

इस टीजर को सनी लियोनी ने शेयर किया है। इस टीजर के साथ कैप्शन में सनी ने लिखा है, ‘मेरी जिंदगी जल्द ही एक खुली किताब होगी।’ इसमें उनकी पुरानी तस्वीरें दिखाई गई हैं।

 

बात दें कि देश में सनी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सिलेब्रिटी में से एक हैं। फिल्मों में आने से पहले वे पोर्न स्टार हुआ करती थी। वे कई बार विवादों में भी रहीं।

इस वेब सीरीज शो में सनी के बचपन का किरदार निभाएंगी लंदन बेस्ड एक्ट्रेस रयसा सौजानी। वे दुबई में जन्मी हैं। रयसा 14 साल की हैं। वे इस कहानी में सनी लियोनी के बचपन का किरदार निभाएंगी। पहले वे 2017 में फिल्म ‘दोबारा’ में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वे लंदन से अपनी स्कूलिंग कर रही हैं।

रयसा ने कहा है, “मैं उनकी 12-13 से 15 साल के मासूमियत भरे दिनों की भूमिका निभा रही हूं. इसलिए क्योंकि मुझे यह भूमिका भावनात्मक रूप से बहुत चुनौतीपूर्ण लगी। मैं हमेशा इस तरह की भूमिकाएं निभाना चाहती थी, जिसमें भावनात्मक गहराई हो।”