ऐसे जालसाज लड़कों से लड़कियां रहे सावधान….MUST READ

ख़बरें अभी तक। चंडीगढ़ में रहने वाली एक एनआरआइ लड़की जिसकी दोस्ती दिल्ली के एक युवक से फेसबुक के जरिये हो गई और दोस्ती धीरे-धीरे नजदीकियों में बदल गई. फिर युवती भी दिल्ली में रहने लगी. लेकिन इसी बीच युवती को पता चला कि जिस युवक के जाल में वह फंसी है वह सफाई कर्मी है. ये सब जानने के बाद युवती चंडीगढ़ अपने घर सेक्टर-19 आ गई. जैसे ही युवक को पता चला कि वह चंडीगढ़ चली गई है तो वह युवक उसे युवक उसे तंग करने लगा और युवती से पांच करोड़ रुपये की मांग करने लगा.

बता दें कि आरोपी युवक मनीष एयर इंडिया में सफाई कर्मचारी है और इसी बीच उसने युवती की चोरी छिपे अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली. वीडियो के बारे में युवती अंजान थी. युवती ने बताया कि मनीष को जब पता चला कि वह चंडीगढ़ में है तो वह उसे फोन कर तंग करने लगा. इससे परेशान होकर युवती ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया. पीड़िता ने बताया कि आरोपित लगातार उसे इंटरनेट के जरिए मैसेज और वीडियो कॉल कर रहा था.

अब आरोपित पिछले तीन महीने से उसे फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया के जरिए धमकी दो रहा है कि अगर वह उसके पास वापस दिल्ली नहीं आई तो वह उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा. 3 तीन दिन पहले उसने चैटिंग के जरिए बोला कि उसके पास कोई काम नहीं है. अगर तुमने अगले 24 घंटे में 5 करोड़ नहीं दिए तो यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दूंगा. युवती ने बताया कि आरोपित ने उसका फेसबुक अकाउंट भी हैक कर लिया है.

वहीं इस केस में सेक्टर-19 थाना पुलिस ने छानबीन के बाद यह केस साइबर सेल टीम को सौंप दिया हैं. और वहीं चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपी को दिल्ली दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है.