जानिए बॉलीवुड की कुछ चटपटी मजेदार खबरें

खबरें अभी तक। तो लिजिए अब हम आपको मनोरंजन की कुछ ऐसी खबरें बताने जा रहें हैं जिनको सुनने के लिए आप आप हमेशा बेताब रहते हैं। कारोबारी अंबानी की पार्टी में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, रणबीर की ‘संजू’ ने सलमान-आमिर को हराया, शाहिद कपूर की हीरोइन बन सकती थीं जाह्नवी, आकाश की सगाई में बेटी के लिए भावुक हुए नीता-मुकेश अंबानी, फैमिली संग हॉलीडे पर शाहरुख 2 जुलाई की मनोरंजन जगत की कुछ चुनिंदा बड़ी खबरें।

अंबानी की पार्टी में छाई सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, तस्वीरें हुई Viral

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता के साथ सगाई शनिवार को हो गई है। शनिवार रात हुई इस पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस का ग्लैमर छाया रहा। लेकिन इस बीच सबसे ज्यादा सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने सबका ध्यान अपनी ओर जरूर खींचा।

Image result for अंबानी की पार्टी में छाई सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, तस्वीरें हुई Viral

रणबीर की संजूने सलमान-आमिर को हराया, बॉक्स ऑफिस पर यूं पछाड़ा

फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। साल 2018 के मिड में रिलीज हुई संजू ने पिछली रिलीज फिल्मों की कमाई के आंकड़ों को धूल चटा दी है। बेस्ट कलेक्शन में अब तक जिन फिल्मों के नाम लिए जाते थे, उनका रिकॉर्ड तोड़ संजू रिकॉर्ड ब्रेकर बन गई है। कलेक्शन के मामले में बाहुबली, पद्मावत, रेस-3, बागी-2 जैसी सुपरहिट फिल्मों से कहीं आगे निकल गई है संजू।

Image result for रणबीर की 'संजू' ने सलमान-आमिर को हराया, बॉक्स ऑफिस पर यूं पछाड़ा

शाहिद कपूर की हीरोइन बन सकती थीं जाह्नवी

जाह्नवी कपूर मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। उन्होंने अभी तक कोई दूसरा प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। लेकिन जानकारी के मुताबिक, जाह्नवी को तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन करण जौहर की वजह से उनका नाम ड्रॉप कर दिया गया।

Image result for शाहिद कपूर की हीरोइन बन सकती थीं जाह्नवी

आकाश की सगाई में बेटी के लिए भावुक हुए नीता-मुकेश अंबानी

30 जून को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता से सगाई हुई। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में बॉलीवुड स्टार्स के अलावा खेल और राजनीतिक जगत की हस्तियां भी शामिल हुईं। आकाश अंबानी की सगाई का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें मुकेश-नीता अंबानी बेटी ईशा के लिए इमोशनल दिखे।

Image result for आकाश की सगाई में बेटी के लिए भावुक हुए नीता-मुकेश अंबानी

फैमिली संग हॉलीडे पर शाहरुख, बेटी सुहाना संग शेयर की ‘Sun kissed’ फोटो

आकाश अंबानी और श्लोका की सगाई पार्टी अटेंड करने के बाद शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और बच्चों के साथ बार्सिलोना चले गए हैं। शाहरुख खान इन दि‍नों अपने बच्चों के साथ छुट्टि‍यों बिता रहे हैं। एक्टर ने अपनी बेटी सुहाना के साथ Sunkissed इंस्टा स्टोरी शेयर की।

Image result for फैमिली संग हॉलीडे पर शाहरुख, बेटी सुहाना संग शेयर की 'Sun kissed' फोटो