मैनपुरी: एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

ख़बरें अभी तक। यूपी के मैनपुरी में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से सनसनी फैल गई, वहीं परिजनों ने पैसे के लेनदेन को लेकर दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकद्दमा दर्ज कराया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर म्रतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है.

पूरा मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला पीपल का है जहां के रहने बाले देवेंद्र की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से सनसनी फैल गई, वहीं परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी गांव ठलउआपुर के सुनील व धनुआ ने पांच हज़ार के लेनदेन में युवक देवेन्द्र की हत्या कर दी, परिजनों ने ये भी कहा कि पैसे के लेनदेन का विवाद संबधित चौकी पर पहुंच गया था, जहां समझौते के लिए शाम को पुलिस ने मृतक देवेंद्र और सुनील को चौकी बुलाया था, उससे पहले ही सुनील व धनुआ म्रतक देवेंद्र को घर से बुला ले गए.

उसके बाद दवेंद्र घर से कुछ दूरी पर अचेत अवस्था में खेत में पड़ा मिला परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गयी, मृतक के परिजनों ने सुनील व धनुआ के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्ज कराया है, वहीं जांच में जुटी पुलिस ने हत्या का मुक़्क़द्दमा दर्ज कर मृतक देवेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराया है. वहीं परिजनों की माने तो पूरे मामले की जानकारी पुलिस को पहले ही देदी गयी थी, बाबजूद इसके हत्या जैसा जघन्य अपराध होना पुलिस पर कई शवालिया निशान खड़े करता है.