3 करोड़ 80 लाख महिलाओं को नि:शुल्क गैस कनेक्शन

ख़बरें अभी तक। फतेहपुर: चार साल में 3 करोड़ 80 लाख महिलाओं को नि:शुल्क गैस कनेक्शन देकर महिला हितैषी होने का दिया प्रमाण. भाजयुमो फतेहपुर के आह्नान पर सोमबार को फतेहपुर भाजपा ने प्रदेश महामंत्री कृपाल नेतृत्ब में तलाड़ा से फतेहपुर तक बाईक रैली निकाल लोगों को मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों से रूबरू कराया. रैली उपरांत राम लीला मैदान फतेहपुर में भारी जनसभा को संबोधित करते कृपाल परमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी व करनी में कोई भी अंतर नही है.

प्रधानमंत्री द्वारा चलाये अभियान के कारण आज दुनिया के हर कोने में रहने वाला हर भारतीय अपने आप पर गर्व कर रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की माताओं को चूल्हे के धुएं से निजात दिलाने के लिये 4 करोड़ महिलाओं को घरेलू गैस वितरण करने का आह्नान किया था जिनमे अब तक के चार साल के कार्यकाल में 3 करोड़ 80 लाख महिलाओं को नि:शुल्क घरेलू गैस वितरण कर दिए गए है.

उन्होंने कहा मोदी सरकार ने इराक में अपृहित 39 शवों को परिजनों तक पहुंचा देशभक्त का उदाहरण पेश किया है. इस मौके पर 2019 लोक सभा चुनावों में मोदी सरकार को वापिस लाने के लिये जनसमर्थन की अपील भी की.

मौके पर संगठनात्मक जिला नूरपुर उपाध्यक्ष डाक्टर सतीश शर्मा ,कार्यबाहक मण्डलाध्यक्ष करतार पठानिया,राजेश शर्मा, अजय पठानिया,शक्ति पठानिया, मोहिंदर सिंह सहित अन्य भाजपाई उपस्थित रहे.