महिला स्नेचर ने काट डाली महिला श्रद्धालु की सोने की चेन

ख़बरें अभी तक। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सोने की चेन काटने की वारदात हिमाचल के विश्व बिख्यात शक्ति पीठ श्री नैना देवी जी में मां के गर्भ गृह में भारी भीड़ के दौरान महिला स्नेचर ने काट डाली महिला श्रद्धालु की सोने की चैन हलांकि महिला श्रद्धालु की होश्यारी से बच गई चैन.

पंजाब,हरियाणा,दिल्ली और अन्य प्रदेशों में आजकल गर्मी की छुट्टियों के चलते हिमाचल के शक्ति पीठों पर उमड़ रही श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जिसके चलते मंदिर क्षेत्र में सक्रिय हो जाते हैं महिला चैन स्नेचर गरोह, हुआ यूं की भारी भीड़ के चलते जब श्रद्धालु मां के गर्भ गृह के बाहर दर्शनों के लिए जमाबड़ा लगा हुआ था की भीड़ का फायदा उठाते हुए चैन स्नेचर गरोह की महिलाये पंजाब से आई एक महिला के पीछे लग गई और प्रशाद की टोकरी से उसके गले को ढक लिया और बड़ी होशियारी से सोने की चेन काट डाली.

इतने देर में सोने की चैन निचे गिरती और महिला चैन स्नेचर गरोह इसे उठाता उससे पहले अचानक श्रद्धालु महिला के हाथ में चैन आ गई और फिर श्रद्धालु महिला ने गर्भ गृह में ही शोर मचाया लेकिन महिला स्नेचरव वहां से भीड़ का फायदा उठाकर भाग गई लेकिन सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर होम गार्ड के जवान उस महिला की तलाश में जुटे हैं हलांकि जून महीने में मंदिर के आस पास चैन स्नेचर की कई घटनाये हो चुकी है.