बुराड़ी में 11 में से 6 शवों का हुआ पोस्टमॉर्टम, हैरान करने वाला हुआ खुलासा

खबरें अभी तक। रविवार को राजधानी दिल्ली एक खबर से सन्न रह गई. एक घर में 11 शव मिलने की खबर ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया. हर कोई बस यही सोचता रह गया कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. कोई एक ही परिवार के सभी लोगों की जान कैसे ले सकता है. इन सवालों के बीच पुलिस की शुरुआती तफ्तीश जैसे-जैसे आगे बढ़ी, एक साथ पूरे परिवार की मौत पर उठ रहे सवालों के जवाब भी मिलने लगे.

इस बात के संकेत मिले कि तंत्र-मंत्र का फेर इस बड़े परिवार की मौत की वजह बन गया. हालांकि, यह खुदकुशी है या शातिर रणनीति के तहत की गई हत्या, इसका खुलासा होना अभी बाकी है. लेकिन उस घर से जो दस्तावेज मिले हैं, वो बेहद चौंकाने वाले हैं. दिल्ली पुलिस को बुराड़ी इलाके के जिस घर में 11 शव मिले, वहां से कुछ लिखित दस्तावेज मिले हैं. इन दस्तावेजों से इस केस में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है.

दस्तावेजों में बाकायदा पूरे परिवार की मौत की पटकथा लिखी हुई है. घर की छानबीन में पुलिस को ऐसे दो रजिस्टर बरामद हुए हैं, जिनमें ये हैरान करने वाली जानकारी लिखी हुई है. रजिस्टर में जैसे-जैसे लिखा हुआ है, ठीक उसी हालत में 10 शव घर के अंदर लटके मिले हैं, जबकि ग्यारहवां शव दूसरे कमरे में पड़ा मिला है.