भाई की मौत का बदला लेने के लिए कातिल बना आईटीबीपी का जवान

खबरें अभी तक। जमीनी रंजिश और भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बागपत में एक आईटीबीपी का जवान कातिल बन गया। ड्यूटी से छुट्टी पर आए आईटीबीपी के जवान ने अपने साथी के साथ मिलकर चचेरे भाई को मौत के घाट उतारा था। बागपत कोतवाली पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी आइटीबीपी के जवान और उसका साथी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आईटीबीपी का जवान बालात्कार के आरोप में भी जेल काट चुका है और 2009 में पुलिस वेरिफिकेशन में धांधली कराकर बलात्कार का आरोपी होने के बावजूद आईटीबीपी में भर्ती हुआ था अब जवान छुट्टी बिताने के लिए आया हुआ था अभी अपने चेचेरे भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था फिलहाल पुलिस ने कातिल जवान और उसके साथी को जेल भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।

दरअसल शहर कोतवाली क्षेत्र में बीती 24 तारीख को संदीप नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या हुआ थी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई तो चोकाने वाला खुलासा हुआ है। संदीप का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका ही चाचेरा भाई निकला जोकि आईटीबीपी का जवान हैं। जमीनी रंजिश का बदला लेने के लिए आईटीबीपी के जवान यशपाल ने अपने साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या की। क्योंकि यशपाल के छोटे भाई की हत्या कर दी गयी थी। जिसमे यशपाल को संदीप पर शक था और संदीप से यशपाल परिवार का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था भाई की हत्या व जमीनी विवाद का बदला लेने के लिए आईटीबीपी के जवान ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

रेप का आरोपी और पुलिस वेरीफिकेशन में धांधली कर बना आईटीबीपी में जवान

हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया जवान यशपाल रेप में भी सजा काट चुका है 2007 में रेप के एक मुकदमे में आरोपी को 15 साल की सजा हुई थी उसके बाद यशपाल बेल पर जेल से आया और आईटीबीपी में भर्ती हुआ फर्जी पुलिस रिपोर्ट बनवाने के बाद अपना क्राइम रिकॉर्ड छिपाकर आईटीबीपी में भर्ती हो गया 2009 से अब तक फर्जी डॉक्यूमेंट के आधार पर यशपाल ने आराम से सेना में नौकरी की। लेकिन इसी बीच यशपाल के भाई की हत्या हो गई और संदीप परिवार से जमीनी को लेकर रंजिश जिसके बाद यशपाल छुट्टी पर आया और अपने भाई का बदला लेने के लिए और जमीनी रंजिश खत्म करने के लिए हत्या को अंजाम दिया।

हालांकि जब यशपाल से हत्या के बारे में जानकारी की गई तो उसने कहा कि संदीप की हत्या के साथ ही उसकी सभी दुश्मनी खत्म हो गयी है। वहीं एसपी ने आईटीबीपी में भर्ती हुए फर्जीवाड़े पर भी जांच बैठा दी है। आरोपी का किसने पुलिस वेरिफिकेशन किया। उस पर भी जांच बेठ गयी है।