20 साल से बंद पड़े मकान में मिले सोने व चांदी के आभूषण

ख़बरें अभी तक। कैराना सांसद तब्बसुम हसन के घर के पास 20 साल से बंद पड़े मकान में मिले सोने चांदी के आभूषण, पुलिस जांच में जुटी बगल में खेल रहे बच्चों की बॉल बंद पड़े मकान में गिर गई, जिसे निकालने के लिए जब बच्चे मकान में पहुंचे तो उन्हें एक गुल्लक मिली, जिसमें से उन्हें कुछ सोने चांदी के आभूषण मिले जिन्हें पुलिस को सौंप दिया गया है, पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है,  नयाबा तहसीलदार ने बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर बाकी छानबीन की लेकिन कुछ नहीं मिला, प्रशासन उसे अपने अधीन लेकर आगे खुदवाने की तैयारी कर रहा है.

दरअसल मामला जनपद शामली के कैराना कस्बे है जहां पर करीब 20 साल से बंद पडे एक मकान में आज बच्चों को खेलते समय सोने व चांदी के आभूषण मिले, जो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ हैं ,पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ओर आभूषणो को.कब्जे में ले लिया ,कैराना नयाब तहसीलदार कोमेन्द्र गुप्ता और एस आई अमन सिंह ने मकान का ताला तोड़कर उसमें रखे सामान की छानबीन की लेकिन कुछ नहीं मिल, अब तहसीलदार मकान को कब्जे में ले कर मकान की खुदाई कराने की तैयारी कर रहे है.

बता दें कि यह मकान 20 साल से बंद पडा हैं, इसी मकान मे 20 साल पहले घर में रह रहे दम्पत्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी, तभी से यह मकान बंद पडा हैं, आज इस मे आभूषण मिलने से यह मकान फिर से सुर्खियों मे आ गया.