यूपी के सीतापुर में प्रेमी जोड़े के संदिग्ध अवस्था में मिले शव

खबरें अभी तक। यूपी के सीतापुर में प्रेमी जोड़े के संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया. दोनों शवों के पास तमंचा खोखा कारतूस पड़ा मिला. शव मिलने की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूरा मामला रामकोट इलाके का है.

सीतापुर से 12 किलोमीटर दूर स्थित रामकोट इलाके का सकरापुर के रहने वाले सुनीत गांव की रहने वाली रुचि से बेहद प्यार करता था रुचि के घर वालों ने 11 मई को रुचि की शादी दूसरी जगह तय कर दी फिर क्या था जैसे ही सुनील को इस बात की खबर लगी सुनीत 26 मई को रुचि को अपने साथ भगा ले गया. दोनों के ही परिवार वालों ने एक दूसरे पर आरोप लगाएं जिसके बाद थाने में रुचि के परिवार वालों ने सुनीत के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दोनों दोनों की तलाश शुरू की लेकिन आज गन्ने के खेत में गांव के बाहर दोनों प्रेमी युगल सड़े-गले शव मिले.

दोनों प्रेमी युगल के शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए जिन्होंने दोनों प्रेमी युगल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों का कहना है कि यह दोनों पिछले 4 दिनों से लापता थे जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई थी वही इस मामले पर शिव सिटी योगेंद्र सिंह का कहना है. गन्ने के खेत में युवक युवती के शव मिले है. लड़की के पिता ने इस संबंध में थाने में मुकदमा दर्ज कराया था दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी