महिलाओं के लिए जरुरी खबर, अगर आप जाती है ब्यूटी पार्लर तो हो जाइए सावधान

ख़बरें अभी तक। ताज नगरी आगरा की फतेहाबाद रोड स्थित KFC के ऊपर बने एंपायर ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटर में आने वाले कस्टमर के साथ में किया जा रहा है धोखा आपको बता दें कि यह ब्यूटी पार्लर ताज नगरी आगरा का नामी गिरामी ब्यूटी पार्लर है जहां प्रतिदिन विदेशी पर्यटक और आगरा के लोग बड़ी संख्या में मसाज और ब्यूटी पार्लर कराने जाते है. बता दें कि इस ब्यूटी पार्लर में नामी-गिरामी ब्रांडेड कंपनी के प्रोडक्ट के नाम से कस्टमर को ठगा जाता है.

ब्यूटी पार्लर पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश की तो वहां पर कई ब्रांड ऐसे थे जो कि उनकी डेट तक एक्सपायर हो चुकी थी उसके बावजूद भी कस्टमर के ऊपर यह सारे प्रोडक्ट यूज किए जा रहे हैं अब हम आपको बताते हैं कि कि कौन कौन से प्रोडक्ट कस्टमर के ऊपर यूज किए जाते हैं सबसे पहले कंपनी बेला लोरियल वियाना जो कि सारे ब्रांडेड कंपनी के हैं मगर इनके खाली डब्बा में नकली क्रीम भरकर और शैंपू भरकर कस्टमर के ऊपर यूज किया जा रहा है आपको यह भी बता दें कि कस्टमर से 2500 से लेकर साडे ₹3000 रुपए 1 घंटे के लिए जाते हैं.

वहां बैठे मैनेजर से जब पूछा गया कि यह सारा माल एक्सपायरी डेट का है और कस्टमर पर आप लोग यूज कर रहे हैं तो उसका कहना था कि यह सारा सामान सियार मॉल स्टेट हेड ऑफिस से आता है जबकि मौके पर एक्सपायरी डेट की खाली डिब्बे भी मौके पर पाई गई थी जो कि साफ हकीकत बयां कर रहे थे कि सारा सामान उन खाली डिब्बों में भरा जाता था और बड़े पैमाने पर ब्यूटी पार्लर में आने वाले कस्टमर को चूना लगाया जा रहा था.