प्रेमी के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों मिला गर्भवती महिला का शव

ख़बरें अभी तक। पानीपत की देशराज कॉलोनी में 8 महीने की गर्भवती महिला का शव प्रेमी के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से झूलता मिला. वहीं परिजनों ने महिला के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है. महिला का प्रेमी हुआ फरार मौके वारदात को अंजाम दे फरार हो गया है तो वहीं पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य हस्पताल के शवगृह में रख मामला दर्ज कर  कार्रवाई शुरू कर दी है.

पानीपत के सुखदेव नगर के रहने वाले जॉनी की शादी पंजाब की रहने वाली शिवानी के साथ करीब दो साल पहले हुई थी और शिवानी 8 महीने की गर्भवती थी. आज शिवानी का शव उसके प्रेमी  के घर पंखे से झूलता मिला परिजनों ने बताया की महिला का देसराज कॉलोनी  के रहने वाले मोहित के साथ प्रेम प्रसंग  चल रहा था. सुबह शिवानी घर से चली गयी शिवानी को तलाशने के बाद शिवानी नहीं मिली तो परिजनों ने कॉल ट्रेस करवाकर पता चला की शिवानी के पास उसके प्रेमी का फोन आया था.

परिजन मोहित के पास पहुंचे और पूछताछ की तो पता चला शिवानी मोहित के पास है मोहित जब परिजनों को अपने कमरे पर लेकर पंहुचा तो शिवानी का शव पंखे से लटका हुआ था मौका देखकर मोहित वंहा  से फरार हो गया. परिजनों ने घटना की सुचना पुलिस को दी, परिजनों ने शिवानी के प्रेमी मोहित पर हत्या कर शव को पंखे से लटकाने  का आरोप लगाया है. फ़िलहाल  पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य हस्पताल के शवगृह में रखवाकर परिजनों की शिकायत पर  मामला दर्ज कर की कार्रवाई शुरू कर दी है.