मृतक कासिम के परिवार वालों से वकार ने की मुलाकात

खबरें अभी तक। यूपी के जनपद हापुड़ के थाना पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के बझेड़ा खुर्द में कासिम की हत्या के मामले में आज AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता आसिम वकार व प्रदेश अध्यक्ष ने मृतक कासिम के परिजनों से मुलाकात की और अस्पताल में जाकर घायल समयदीन से भी मुलाकात की। वहीं राष्ट्रिय प्रवक्ता आसिम वकार ने मृतक कासिम के परिजनों को एक लाख रूपये व घायल समयदीन के परिजनों की 50 हजार रूपये से आर्थिक मदद की है और जल्द की आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। राष्ट्र्रीय प्रवक्ता ने भारत सरकार व् राज्य सरकार से मांग की है की मृतक के परिजनों को एक करोड़ व घायल के परिजनों की 50 लाख रूपये से आर्थिक मदद की जाये। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ये भी मांग की है की गाय को राष्ट्रीय पशु बनाया जाए।

एआईएम के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कासिम को मारने वाली भीड़ को आतंकी बताते हुए अपनी बात शुरू की  साथ ही घायल समयदीन को 50 हजार वह कासिम के परिवार को  एक लाख की पार्टी की तरफ से मदद की गई है। वहीं अफसोस जाहिर करते हुए बताया सभी सेकुलर दल चाहे वह समाजवादी पार्टी हो कांग्रेस हो या बसपा हो मुसलमानों को वोट के लिए इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि अभी तक इन सभी पार्टी का एक भी नुमाइंदा यहां नहीं आया तो वहीं मायावती पर कहा की मायावती सहारनपुर जा सकती हैं और अगर किसी यादव के साथ कोई घटना होती है तो अखिलेश जी वहां पहुंच जाते हैं। इन लोगों ने मुसलमानों को डिस्पोजल गिलास समझा रखा है जैसे डिस्पोजल में पानी पिया ओर फेंक दिया तो चुनाव में भी बिल्कुल ऐसा ही होता है जब चुनाव आते है ये लोग मुसलमानों के सबसे बड़े रहनुमा बन जाते है और जब इन्हीं मुसलमानों के साथ कुछ घटना हो जाती है तो ये लोग मिलना तो दूर इनके बारे में सोचते भी नहीं हैं।

वहीं जर्नल वीके सिंह के दिये बयान पर पलट वार करते हुए कहा की जनरल साहब एक फौजी भी हैं तो में उनसे पूछना चाहता हूं कि अगर वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरहा से गो हत्या के नाम पर दोनों लोगो को बुरी तरह से पीटा जाता है तो ये रोडरेज का मामला कैसे हो गया हम प्रधानमंत्री जी व उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी जी से मांग करते है कि घटना की सही से जांच करा कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए अगर ऐसा नहीं होता है तो हमारी पार्टी सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन करेंगे चाहे जो भी हो जाये हम कासिम, और समयदीन को न्याय दिला कर रहेंगे।

हमारी केंद्र सरकार से मांग है कि गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित कर दिया जाए। जिससे पूरे देश में गाय को लेकर एक ही कानून हो और कोई भी गाय के नाम पर इस तरह की घटना को अंजाम न दे। बीजीपी का ये रोल नहीं चलेगा कि उत्तर प्रदेश में गाय को लेकर कानून और दूसरे प्रदेश गोवा,मणिपुर उड़ीसा में ये ही लोग गाय के नाम पर वोट लेते है। जहां गो हत्या पर प्रतिबंध नहीं है।