साध्वी का कांग्रेस पर निशाना, मोदी पर दिए बयान पर किया पलटवार

खबरें अभी तक। फतेहपुर जिले की सांसद वा केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कांग्रेस नेता सुरेजवाला द्वारा मोदी को औरंगजेब की उपाधि वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा की जिन्हें आदत है. बंधक बनाने की वही इस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, वह लोग इंद्रा गाँधी के कार्यकाल को याद कर ले तो इससे बड़ा काला दिवस देश के लिए नहीं हो सकता था, उस समय पूरा देश जेल में परिवर्तित हो गया था.

कांग्रेस के लोगो को नेहरू खानदान की चम्चागिरी करना आता है, वहीँ उन्होंने कांग्रेस नेताओ द्वारा 49 महीने के सवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा की हमारी सरकार ने 49 महीने पुरे किये है लेकिन 49 साल आपातकाल कांग्रेस के समय लगा हुआ था, हमारी सरकार के समय नहीं. कांग्रेस सरकार ने मुस्लिम महिलाओ के साहबान के पक्ष में संविधान में संसोधन कर दिया था जिससे महिलाये आवाज न उठा पाए लेकिन हमारी सरकार ने मुस्लिम महिलाओ को बढ़ावा दिया हैं.

वहीँ उन्होंने कांग्रेस नेताओ द्वारा प्रधानमंत्री पर संविधान को तोड़-मरोड़ वाले बयान पर कहा की मुझे लग रहा है की संविधान को तो नहीं पलटा कांग्रेस को जरूर पलट दिया हैं. वहीँ उन्होंने कांग्रेस नेताओ द्वारा बीजेपी सरकार में दलित वंचित वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा की दलित कही वंचित है तो उसके लिए चार साल की सरकार दोषी नहीं, आजादी के बाद से 49 साल कांग्रेस की सरकार रही हैं आज कांग्रेसी दलित की बात कर रहे हैं.

2019 आते ही कांग्रेस को दलित याद आने लगा है, कांग्रेस के एजेंडे में कभी दलित पिछड़ा कुचल नहीं रहा हैं, सिर्फ उनका उदेश सत्ता पाना रहा हैं.. वहीँ उन्होंने राहुल गाँधी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा की राहुल गाँधी चाहते है की देश में दंगे हो देश टूटे और हम राज करे और वहीँ उन्होंने राहुल गाँधी के बारे में कहा की कश्मीर में बैठकर जिस तरह से इनके जिम्मेदार नेता गुलाम नबी आजाद पाकिस्तानियो की भाषा बोल रहे हैं इस मामले में राहुल का एक भी बयान नहीं आया |